उत्तर प्रदेशराजनीति

बंगाल में खेला हुआ था अब यूपी में भी खदेड़ा होगा : किरनमय नंदा

लखनऊ ! समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने फर्रुखाबाद में कहा कि बीजेपी झूठ की खेती करती है। वह सिर्फ लोगों को झूठे सपने दिखाती है। चुनाव के दौरान तमाम तरह के लालच व धर्म जाति में लोगों को लड़ाकर अपना हित साधती है। ऑक्सीजन न दे पाने  वाली  बीजेपी वेंटिलेटर पर लटक रही है। बंगाल में खेला हुआ था अब यूपी में भी खदेड़ा होगा।

बीजेपी झूठ की खेती करती है,लोगों को झूठे सपने दिखाती है
    श्री नंदा ने कहा कि यह सब कारनामे जनता जान चुकी है, अब वह इनके थोथे दावे में फंसने वाली नही। इस बार यूपी की जनता बीजेपी को उनके झूठ के बदले करारा मुँह तोड़ जवाब देने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता संकल्प कर चुकी है कि वह समाजवादी सरकार केे कार्यकाल में हुए विकासकार्यों को याद करके अखिलेश यादव के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनाएगी, तभी जनता खुशहाल होगी।

लोहिया की प्रतिमा के समीप मौन धारण कर प्रदर्शन किया

    समाजवादी पार्टी ने फर्रुखाबाद जिला कारागार, फतेहगढ़ में निरुद्ध बन्दी सन्दीप कुमार यादव के इलाज में घोर लापरवाही के कारण मृत्यु हो जाने की घटना पर विरोध दर्ज कराते हुए हजारों की संख्या में सपाइयों ने शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा के निर्देश पर पैदल मार्च निकालकर डॉ0 राममनोहर लोहिया की प्रतिमा के समीप बैठ कर मौन धारण कर प्रदर्शन किया व जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।
        ज्ञापन में मांग की गई कि बीजेपी की ठोको नीति के शिकार हुए मृतक के परिजनों को न्याय व आर्थिक सहायता दी जाए। साथ ही घटना की उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषियों के विरूद्ध तत्काल कड़ी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित हो।

Related Articles

Back to top button