अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज

सपा विधायक इरफान सोलंकी व भाई रिजवान हुए फरार, बोले- फंसाया जा रहा है

पुलिस गिरफ्तार करने घर आई तो बोले…


लखनऊ। यहां के जाजमऊ में एक झोपड़ी जलाने के मामले में आरोपी सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई रिजवान को जब पुलिस गिरफ्तार करने के लिए घर पहुंची तो दोनों फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने लखनऊ में सपा चीफ अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके बाद इरफान का एक वीडियो इटरनेट मीडिया पर आया। जिसमें उन्होंने कहा कि बिना जांच परेशान किया जा रहा है। आरोप की जांच कराई जाये, आरोप लगाने वालों से साक्ष्य मांगे जायें!

अखिलेश से मुलाकात के बाद इरफान सोलंकी ने कहा …
कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट से सपा विधायक इरफान सोलंकी सपा प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे। अखिलेश से मुलाकात के बाद इरफान सोलंकी ने कहा कि उन्हें प्रताड़ित करने के लिए जानबूझकर फंसाया जा रहा है। इरफान सोलंकी और भाई रिजवान पर एक महिला की झोपड़ी में आग लगाने के आरोप लगा था। जिसपर पुलिस ने इस मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी, भाई रिजवान सहित 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
देर रात पुलिस ने सपा विधायक व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। विधायक आवास पर पुलिस के पहुंचते ही बड़ी संख्या मं समर्थक भी पहुंच गए और नारेबाजी शुर कर दी। पुलिस मौके से विधायक इरफान सोलंकी की कार जब्त कर थाने ले आई। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस आयुक्त ने जाजमऊ थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button