उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

कांग्रेस के चुनावी वादे खोखले हैं, बीजेपी को भी भुगतना पड़ेगा खामियाजा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का कांग्रेस पर लगातार हमला जारी है. मायावती ने कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर घोषणाओं पर तंज कसा है.

इनपर विश्वास कौन व कैसे करे?

मायावती ने ट्वीट करके कांग्रेस के चुनावी वादों पर कई सवाल उठाने के साथ जनता को इन लोक लुभावन वादों से बचने की भी सलाह दी है. उन्होंने लिखा कि कांग्रेस ने चुनावी छलावे के तहत् बीजेपी व सपा की तरह ही कई प्रकार के लोक लुभावन वादे करने शुरू कर दिए हैं, जिसके तहत इस पार्टी ने यूपी में सरकार बनने पर उत्तीर्ण छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है, लेकिन मूल प्रश्न ये है कि इनपर विश्वास कौन व कैसे करे?

दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी

मायावती ने सवाल करते हुए लिखा की कांग्रेस की राजस्थान व पंजाब में सरकार है तो क्या इन्होंने ऐसा कुछ वहाँ करके दिखाया है जो लोग उनकी बातों पर यकीन करे लें? नहीं किया है तो फिर लोग उनपर विश्वास कैसे करें? यही वजह है कि कांग्रेस व भाजपा जैसी पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है.

खामियाजा तो बीजेपी को भी भुगतना पड़ेगा

जनता से छल और वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं और इन्हीं कुछ खास कारणों से बीजेपी के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. ’अच्छे दिन’ का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो बीजेपी को भी भुगतना पड़ेगा. उत्तर प्रदेश में सक्रिय होने के प्रयास में लगी कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जो वादे कर रही है, वह खोखले हैं.

Related Articles

Back to top button