उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज

बड़ा हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 1 बच्ची बची

दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 9 लोगों की मौत होने की सूचना है, वहीं तीन लोग घायल हुए हैं. मृतकों के शवों को बहादुरगढ़ के सिविल अस्‍पताल में ले जाया गया है.

यूपी का एक परिवार लौट रहा था

बादली के पास एक SUV कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि यूपी का एक परिवार कार में लौट रहा था. ओवरटेक के चक्कर में दो ट्रकों के बीच कार आ गई. इसमें सवार आठ लोगों की जान चली गई है. एक बच्ची को पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया है. गाड़ी में शिवकुमार शर्मा, उनकी पत्नी मुन्नी देवी, बेटा मनोज, मनोज की पत्नी, शिवकुमार की विवाहित बेटी आरती, दामाद उमेश, अविवाहित बेटी खुशबू और छह माह की नातिन (बेटी की बेटी) और ढाई वर्षीय पौत्री(बेटे की बेटी) थे. ये जानकारी गांव में शिवकुमार के भाई ने दी है.

ट्रक चालक फरार

मारे गए लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आने वाले नगला अनूप गांव के बताए गए हैं. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. राहगीरों ने तुरंत बचाव अभियान चलाते हुए कार से घायलों को बाहर निकाला, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाले. शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो चुके हैं. पुलिस ने तीनों वाहनों को जब्त कर लिया है. हादसे की जांच जारी है. अर्टिगा गाड़ी के चालक का नाम अमन उर्फ मोनू है. वो फिरोजाबाद क्षेत्र का रहने वाला है.

वहीं इस हादसे के बाद उधर से जा रही एक इको कार के चालक ने पता करने के लिए अपनी रफ्तार धीमी की तो इसकी टक्‍कर एक ट्रक से हो गई और इस कार के चालक की भी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button