उत्तर प्रदेशराजनीतिस्वास्थ्य

अपनी मांगों को लेकर दिसम्बर में फार्मासिस्ट आन्दोलन करेंगे : संदीप बडोला

डीपीए का सहयोग करेगा राज्य संयुक्त कर्मचारी परिषद 

 लखनऊ। फार्मेसिस्ट संवर्ग की तमाम मांगे लंबित हैं, शासन द्वारा मांगों के निस्तारण के लिए कोई सकारात्मक कार्यवाही नही की जा रही है। सरकार के रवैय्ये से प्रदेश का फार्मेसिस्ट दु:खी और रोष में है। अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए  प्रदेश के फार्मेसिस्ट शीघ्र ही आंदोलन की रणनीति बनाएंगे। अगर जरूरत पड़ी तो दिसंबर में आन्दोलन शुरु कर दिया जायेगा। यह बात शनिवार को बलरामपुर अस्पताल में डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उप्र के दिृर्षीय चुनाव में, तीसरी बार निर्वाचित अध्यक्ष संदीप बडोला ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कही।

संयुक्त परिषद महामंत्री अतुल मिश्रा पूरा सहयोग करेंगे

 अध्यक्ष बडोला ने चुनाव में प्रतिभाग करने और अध्यक्ष पद पर तीसरी बार जिताने के लिए सभी फार्मासिस्टों का आभार जताया । पूर्व महामंत्री एवं फीपो के अध्यक्ष के के सचान, फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव सहित प्रांतीय पदाधिकारियों ने संबोधित किया । इस अवसर पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के महामंत्री अतुल मिश्रा ने सभी नवनिर्वचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि पूर्व की भाति परिषद को सशक्त करने व कर्मचारियोंकी समस्याओंके निदान में अग्रणी भूमिका निभाएँगे व आश्वस्त किया कि वे संघ के सदस्यों की समस्या निस्तारण में पूरा सहयोग प्रदान करेंगे।

के के सचान ने शपथ दिलाई नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को

लखनऊ।  डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन के प्रांतीय चुनाव ,मुख्य चुनाव अधिकारी मनमोहन मिश्र, सहायक निर्वाचन अधिकारी जगदीश विशाल और जय प्रकाश पाठक की देखरेख में सम्पन्न हुआ। रमाबाई मैदान के डोरमेट्री में संपन्न चुनाव में प्रदेश भर से आये 4009 फार्मासिस्टों ने प्रतिभाग किया और मनपंसद प्रत्याशियोें को विजय दिलायी। चुनाव में अध्यक्ष पद पर लगातार तीसरी बार संदीप बडोला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर नौंवी बार उपेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष पद पर पांचवीं बार राजेन्द्र पटेल, महामंत्री पद पर उमेश मिश्रा, संगठन मंत्री पद पर आर एस राना, संयुक्त मंत्री पद पर देवेंद्र कटारा, कोषाध्यक्ष पद पर अजय पांडेय, संप्रेक्षक पद पर जितेंद्र सिंह निर्वाचित हुए । सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को फीपो के राष्ट्रीय अध्यक्ष के के सचान ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई ।

Related Articles

Back to top button