उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

भाजपाईयों ने शिव मंदिरों में जलाभिषेक कर प्रसाद बांटा


काशी विश्वनाथ के कॉरिडोर धाम के लोकार्पण के अवसर
लखनऊ। वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ के भव्य और दिव्य कॉरिडोर धाम के लोकार्पण के अवसर को बीजेपी लखनऊ महानगर इकाई द्वारा भी अत्यंत आस्था और उत्साह के साथ पर्व के रूप में मनाया गया। सवेरे से ही मंदिरों में महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा व मंत्री, विधायकों, जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों ने पहुंच कर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक के साथ पूजन अर्चन किया और श्रद्धालुओं में प्रसाद वितरण भी किया गया। साथ ही लोकार्पण का लाइव प्रसारण श्रद्धालुओं संग देखा।

विकास और सुशासन के साथ-साथ अध्यात्मिक और पौराणिक आस्था

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने विजय खंड २ गोमतीनगर के हनुमान मंदिर मे भोलेनाथ का जलाभिषेक कर पूजा अर्चना की। श्री शर्मा ने कहा कि यह हम सभी के लिए अत्यंत गौरव का विषय है कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में विकास और सुशासन के साथ-साथ अध्यात्मिक और पौराणिक आस्था के धर्म स्थलों भी नए और भव्य रूप में अवतरित हो रहे हैं।

मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण कार्यक्रम का सजीव प्रसारण

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि मंत्री बृजेश पाठक ने महामंत्री सुनील यादव के साथ सीताराम मंदिर नरही में, मंत्री स्वाति सिंह ने ग्राम बरौना के शिव मंदिर में, मंत्री महेंद्र सिंह, कैंट विधायक सुरेश चंद्र तिवारी ने आलमबाग स्थित मौनी बाबा मंदिर में , विधायक डॉ. नीरज बोरा व महानगर महामंत्री राम अवतार कनौजिया ने कल्याणगिरि महादेव मंदिर, ठाकुरगंज में , प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता, प्रदेश मंत्री शंकर लाल लोधी, मंडल अध्यक्ष अजय सोनी ने बुद्धेश्वर महादेव मंदिर में ,महापौर संयुक्ता भाटिया ने श्रृंगार नगर सनातन धर्म मंदिर में राकेश श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष सचिन व्यास सुमित शुक्ला के साथ जलाभिषेक व पूजा अर्चना की। साथ ही मंदिरों में पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अंतर्गत टीवी स्क्रीन की व्यवस्था कर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण कार्यक्रम का सजीव प्रसारण भी श्रद्धालुओं के साथ देखा गया। जगह-जगह मंदिरों में भजन कीर्तन के साथ हवन पूजन और सुंदरकांड पाठ के आयोजन भी किए गए।

Related Articles

Back to top button