टॉप न्यूजराजनीति

देश के 9 जवान शहीद हो गए और हम T20 मैच खेलेंगे, कश्मीर में IB, अमित शाह क्या कर रहे: ओवैसी

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमलों, सीमा पर चीन की घुसपैठ और भारत-पाक मैच को लेकर एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है.

चीन डोकलाम, डेपसांग में बैठा

ओवैसी ने कहा कि हम वजीरे आजम को बोलना चाहेंगे कि वो दो चीजों को लेकर जुबान नहीं खोलते. एक तो पेट्रोल और डीजल की महंगाई और दूसरा चीन की घुसपैठ. पीएम नरेंद्र मोदी चाय में चीनी तक भी नहीं डालते कि कहीं चीन न निकल आए. जब पाकिस्तान ने पुलवामा अटैक किया तो मोदी ने कहा कि हम घर में घुसकर मारेंगे तो हमने कहा कि मारो. अब चीन डोकलाम, डेपसांग में बैठा है और भारत के प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर रहे है.

9 सैनिक शहीद हो गए और आप T20 खेलेंगे

जम्मू-कश्मीर में देश के 9 जवान शहीद हो गए और 24 तारीख को भारत-पाकिस्तान का T20 मैच होगा. ओवैसी ने कहा कि क्या PM मोदी ने नहीं कहा था कि फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है? लेकिन अब जब 9 सैनिक शहीद हो गए तो आप T20 खेलेंगे. पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जानों से टी-20 खेल रहा है, लेकिन कश्मीर में आईबी, अमित शाह क्या कर रहे हैं.

मोदी सरकार की नाकामी है

जम्मू-कश्मीर में बिहार के गरीब काम करने वालों का कत्ल हो रहा है. लोगों की टारगेटेड किलिंग हो रही है. कश्मीर में हथियार आ रहे हैं पाकिस्तान से आतंकी यहां आ रहे हैं और आप मैच खेलेंगे. आर्टिकल 370 हटाते वक्त आपने कहा था कि कश्मीर से आतंकवाद खत्म हो गया. लेकिन कुछ खत्म नहीं हुआ है. जो कश्मीर में हो रहा है ये मोदी सरकार की नाकामी है. आपके पास आतंकवाद से निपटने के लिए कोई पॉलिसी ही नहीं है. कश्मीर में जिस तरह से टारगेट किलिंग हो रही है, उससे निपटने के लिए भी आपके पास कोई नीति नहीं है. बता दें कि जम्मू कश्मीर में इस महीने अब तक 11 गैर-कश्मीरी लोगों की आतंकवादी हत्या कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button