अपराधटॉप न्यूजमनोरंजन

शाहरुख के घर पर NCB कर सकती है रेड, गुनाह साबित हुआ तो आर्यन को होगी इतने साल की सजा

मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में पकड़े गए अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ चल रही है. एनसीबी के सवालों से आर्यन टूट गए और खुद को संभाल नहीं पाए फिर रोने लगे.

आर्यन ने की पिता से बात

आर्यन को रोता देख एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात करवाई. इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे. आर्यन खान को भी आज जमानत मिल पाने की उम्मीद कम है. आर्यन के खिलाफ NCB को कुछ और सबूत हाथ लगे हैं, जिनके आधार पर उनकी कस्टडी बढ़ सकती है. दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं. देर रात सलमान खान शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे और कई सितारों ने सोशल मीडिया पर ही शाहरुख को अपना सपोर्ट दिखाया.

हो सकती है मन्नत की तलाशी

NCB टीम शाहरुख के बंगले ‘मन्नत’ में रेड कर सकती है. दरअसल ये एक कानूनी प्रवाधान है कि अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार किया जाता है तो उसका हाउस सर्च किया जा सकता है. इस प्रावधान के तहत NCB की टीम मन्नत की तलाशी ले सकती है. बतादें कि आर्यन खान सहित सभी आरोपियों के खिलाफ नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं आठ-सी, 20-बी, 27 और 35 के तहत कार्रवाई की गई है.

इतनी होगी सज़ा

इस धारा के तहत ड्रग्स का सेवन करने करने वालों पर ज्यादा से ज्यादा 1 साल की सजा या फिर 20 हजार रुपये के जुर्माना का प्रावधान है. आर्यन के वकील सतीश माने शिंदे ने कोर्ट को बताया कि क्रू पर आर्यन के नाम से न तो कोई केबिन बुक था, न सीट. उनके पास तो बोर्डिंग पास भी नहीं था. वो केवल आमंत्रण पर वहां गए थे. उन्हें सिर्फ वाट्सएप चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

सोशल मीडिया पर फैंस का सपोर्ट

शाहरुख के बहुत से फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान और आर्यन खान का सपोर्ट किया है. ट्विटर पर #WeStandWithSRK ट्रेंड कर रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने #WeStandWithSRK के जरिए शाहरुख खान और आर्यन खान का सपोर्ट किया है. साथ ही लिख रहे हैं ‘हम शाह रुख खान से प्यार करते हैं.

Related Articles

Back to top button