टॉप न्यूजराजनीति

नीतीश ने बेईमानी से तेजस्वी को हटाया, मैं बाहर होता तो उनकी हिम्मत नहीं थी: लालू यादव

लालू प्रसाद यादव बिहार में रैली कर रहे हैं. बिहार के तारापुर में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. कहा कि वैसे तो मेरे बेटे तेजस्वी ने विरोधियों का बुखार छुड़ा दिया है और अब हम आ गए हैं.

बेईमानी करके तेजस्वी को हटाया

लालू जनता से बोले कि तेजस्वी यादव को आपने जिताया, बिहार का मुख्यमंत्री बना दिया था. लेकिन नीतीश कुमार ने बेईमानी करके उनको हटा दिया. मैं जेल में था, बाहर रहता तो उनकी हिम्मत नहीं थी. नीतीश कुमार के गोली वाले बयान पर लालू ने कहा कि हम क्यों तुमको गोली मारेंगे, तुम खुद ही मर जाओगे. बिहार में दारूबंदी लागू हुई लेकिन फिर चूहे दारू पी जाते थे. नीतीश बोलते थे कि मिट्टी में मिल जाऊंगा, भाजपा में नहीं जाऊंगा. लेकिन अब वो बीजेपी के साथ सरकार में हैं.

अब मैं आ गया हूं

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बीजेपी से कभी समझौता नहीं किया. बीजेपी के राज में रेल, जहाज सबकुछ बिक गया. मोदी ने कहा था कि सबको 15 लाख रुपये देंगे, सबने खाता खुलवा लिया था. अब मैं आ गया हूं और आप लोगों के बीच रहूंगा. इसके साथ ही जातिगत जनगणना की लड़ाई छेड़ने की लोगों से अपील की. बीजेपी वाले बिहार में कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार है. नीतीश कुमार स्टीम इंजन हैं और बीजेपी डीजल इंजन है और दोनों एक दूसरे को खींच रहे हैं. बिहार में लोग रोजगार के लिए परेशान हैं न तो लोगों को काम मिल रहा और न ही कोई विकास कार्य हो रहा.

उपचुनाव के लिए कर रहे प्रचार

लालू ने कहा कि मैं विसर्जन करने आया हूं. तेजस्वी ने कचूमर निकाल दिया है. नीतीश कुमार डर गए हैं. सभी एकजुट होकर वोट कीजिए. बता दें कि लालू यादव ने छह साल बाद आज बिहार में किसी चुनावी रैली को संबोधित किया है. लालू बिहार की दो विधानसभा सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान के लिए होने वाले वाले उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button