उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजस्वास्थ्य

लखनऊ: रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन ने भारी संख्या में किया वैक्सीनेशन, बारिश में भी दिखा उत्साह

उत्तर प्रदेश में वैक्सीनेशन के मामले में लखनऊ टॉप पर है. यहाँ रोजाना भारी संख्या में लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं. आज रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन रजि. लखनऊ द्वारा वैक्सीन कैम्प अलीगंज गुरुद्वारा निकट पुराना हनुमान मंदिर में लगाया गया. जिसमें भारी संख्या में लोग वैक्सीन कैम्प में शामिल हुए.

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी किया सहयोग

इतनी बड़ी संख्या में लोगों को मैनेज करने में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी अपना पूरा सहयोग दिया. रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन रजि. लखनऊ के सभी पदाधिकारियों ने बहुत ही उत्साह के साथ अपना योगदान दिया. सभी आये हुए लोगों को बहुत ही आराम और पूरी सुरक्षा से वैक्सीन लगाई गई. इस कार्य में संगठन के चेयरमैन जसविंदर् सिंह भाटिया का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

कैम्प में शामिल रहे ये पदाधिकारी

वैक्सीनेशन कैम्प में शामिल पदाधिकारी सहचेयरमैन आलोक ऐरन, अध्यक्ष आदित्य प्रताप सिंह, महासचिव शोभित मेहरोत्रा, संगठन मंत्री मो० नसीर, कोषाध्यक्ष संजय मेहरोत्रा, मीडिया प्रभारी विकास रस्तोगी, संयुक्त सचिव संजीव पोरवाल, उपाध्यक्ष कपिल रस्तोगी, रविन्द्र आनंद, महामंत्री अमित यादव, देवेन्द्र कुमार, जसवीर सिंह छाबड़ा, आदि केमिस्ट भाई उपस्थित रहे.

भारी बारिश में भी दिखा उत्साह

लखनऊ की जनता में वैक्सीनेशन को लेकर इतना उत्साह है कि भारी बारिश होने के बावजूद बड़ी संख्या में लोग आए और अपने व अपने परिवार के लोगों को वैक्सीन लगवाई. बतादें कि यूपी में अब तक 10 करोड़ 88 लाख लोगों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. वहीं 2 करोड़ 14 लाख लोगों को टीके की दोनों खुराक मिल चुकी है. प्रदेश के 31 जिलों में कोविड का एक भी एक्टिव केस नहीं है. 22 जिलों में केवल एक-एक एक्टिव मरीज ही शेष हैं. यूपी में वर्तमान में सिर्फ 153 कोरोना संक्रमितों का उपचार हो रहा है.

Related Articles

Back to top button