अपराधटॉप न्यूज

BJP सांसद संगम लाल से मारपीट मामले में 27 नामजद, 50 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज

प्रतापगढ़ के सांगीपुर में कार्यक्रम में विवाद के बाद मामला और गरमा गया है. कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य रहे प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा ‘मोना’ की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

77 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, विधायक आराधना मिश्रा मोना समेत 27 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. इस घटना के बाद से आइजी प्रयागराज केपी सिंह प्रतापगढ़ में कैंप कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, तहरीर के आधार पर प्रभात ओझा, शेखर, चंद्रशेखर, संतोष सिंह, अमन सिंह, नीरज सिंह, विनोद सिंह, राजू मिश्र, त्रिभु तिवारी, अशोकधर, अभय सिंह, आशुतोष मिश्र, अजीत मिश्र, संजय पांउेय, धमेंद्र मिश्र, धर्मेंद्र सिंह, अनूप सिंह, सर्वेश सिंह, धर्मेंद्र सिंह, रामबोध शुक्ला, अजय पांडेय, विकास मिश्र, युसुफ खान और भगवत प्रसाद के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

कार्यक्रम में हुई थी मारपीट

मामला शनिवार का है प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लाक में दोपहर आयोजित गरीब कल्याण मेले में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट की हुई थी. दरअसल भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के लिए पहुंचे थे लेकिन वहां पर पहले से ही पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी और कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा मोना मौजूद थीं.

हमले में संगमलाल गुप्ता के कपड़े फटे

इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. देखते ही देखते हालात बेकाबू हो गए और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए. फिर जमकर मारपीट शुरु हो गई. कार्यक्रम में आए लोगों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंची पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसी तरह भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता को वहां से बाहर निकाला. हमले में संगमलाल गुप्ता के कपड़े भी फाड़ दिए गए. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यहार का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के लोगों पर जानलेवा हमला किया है और उनके कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है.

Related Articles

Back to top button