Uncategorizedअपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलविदेशस्पोर्ट्सस्वास्थ्य

नेहरू-गांधी के नाम पर इतना जोड़ा कि 3 पीढ़ियां बैठकर खाएंगी : कर्नाटक कांग्रेस MLA

कर्नाटक के विधायक केआर रमेश कुमार ने एक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने नेहरू-गांधी के नाम पर इतनी दौलत जोड़ ली है कि उनकी आने वाली तीन पीढ़ियों के लिए भी काफी है. ये बयान कल दिया है, जब कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ चल रही थी. इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु के फ्रीडम पार्क में प्रदर्शन किया था.

कर्नाटक कांग्रेस MLA का गांधी परिवार पर बड़ा बयान

रमेश ने कहा कि कांग्रेस ने नेहरु, इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के नाम पर कांग्रेस ने इतनी दौलत जोड़ ली है कि उनकी तीन पीढ़ियों तक चलेगी. अगर उनके लिए आज हमने बलिदान नहीं दिया तो भविष्य में हमारा खाना सड़ेगा. हमारे कार्यकर्ताओं को छोटे मुद्दों को छोड़कर कांग्रेस को मजबूत करने में जुट जाना चाहिए. हालांकि उनके इस बयान पर पार्टी या विपक्ष का कोई जवाब सामने नहीं आया है.

इसके पहले भी रमेश ने एक आपत्तिजनक बयान दिया था. दरअसल, राज्य विधानसभा में किसानों के मुद्दों पर चर्चा हो रही थी. इस दौरान अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने कहा था कि समय की कमी को देखते हुए सभी को बोलने के लिए समय कैसे नहीं दिया जा सकता है. मैं उस स्थिति में हूं, जहां मुझे मजा लेना है और हां-हां करना है. मुझे तो यही महसूस होता है. मुझे सबसे कहना चाहिए कि आप अपनी बात जारी रखें.

Related Articles

Back to top button