Uncategorizedअपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

सदस्यता अभियान में वे स्वयं गांव-शहरों में जाएंगे :अखिलेश यादव

लखनऊ !   समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सदस्यता अभियान में वे स्वयं भी चिह्नित कर गांव-शहरों में जाएंगे। उन्होंने पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने के लिए गांव-गांव, घर-घर जाने की अपील की। उन्होंने कहा इस अभियान में बूथस्तर तक हर वर्ग तक जाना है। हर दरवाजे तक पहुंचकर पार्टी की नीति, कार्यक्रम और फैसलों की जानकारी दी जाएगी।

सदस्यता अभियान का शुभारंभ

समाजवादी पार्टी मुख्यालय, में पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ कवि उदय प्रताप सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सदस्य बनाकर समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल सहित लखनऊ जनपद से चुनाव लड़े प्रत्याशियो एवं पूर्व विधायकों को पार्टी सदस्यता दिलाई।

अखिलेश यादव के हस्ताक्षर से सदस्यता ग्रहण की उनमें प्रमुख हैं
    अखिलेश यादव के हस्ताक्षर से आज जिन्होंने सदस्यता ग्रहण की उनमें प्रमुख हैं रविदास मेहरोत्रा, अरमान खान (विधायकगण), सुशीला सरोज, अभिषेक मिश्रा, गोमती यादव, सोनू कन्नौजिया, अनुराग भदौरिया, पूजा शुक्ला, राजू गांधी (सभी प्रत्याशी) सहित पूर्व मंत्री आर.के. चौधरी पूर्व प्रत्याशी मेयर मीरावर्धन, सांसद प्रत्याशी सी.एल. वर्मा तथा राजबाला रावत एवं जयसिंह जयंत आदि।

लोकतंत्र खतरे में है, हमें समाजवाद को मजबूत करना होगा
   राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह सदस्यता अभियान लोकतंत्र को बचाओं का अभियान चलता रहेगा। इस अभियान में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की भी सक्रिय भूमिका होगी। उदय प्रताप सिंह ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है। हमें समाजवाद को मजबूत करना होगा। संविधान की उद्देशिका में वर्णित लोकतंत्र, समाजवाद और पंथनिरपेक्षता परस्पर एक दूसरे से सम्बन्धित है।
    इस सदस्यता अभियान के साथ समाजवादी पार्टी ने सन् 2024 में होने वाले लोकसभा और सन् 2027 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी संगठन में बड़े बदलाव की ओर कदम उठाया है। सदस्यता अभियान के बाद संगठन को मजबूती मिलेगी।

Related Articles

Back to top button