उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्पोर्ट्स

जो पांच साल आपने ट्रेलर देखा ,असली फिल्म शुरू होना बाकी है : नितिन गड़करी

लखनऊ। हम यूपी में केवल गुंडागर्दी को समाप्त नहीं कर रहे हैं। हम गरीबी, भुखमरी और बेरोजगारी को भी समाप्त करने जा रहे हैं, जो पांच साल आपने देखा था, वह तो ट्रेलर था। असली फिल्म शुरू होना बाकी है। इसलिए मैं आपसे आहवान करता हूं कि एक तरफ मोदी के नेतृत्व में हमारा पावरफुल इंजन लगा हुआ है। उप्र में भाजपा की राज्य सरकार का डबल इंजन लगा दो, फिर आप शांति से बैठो और देखो कि कैसे चमत्कार होगा। यह बात केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने पिछली सरकारों का बिना नाम लिए जमकर हमला बोला।
50 साल में जितने रोड नहीं बने,5 साल में राष्ट्रीय राज मार्ग बनाकर दिये
बिजनौर जिले के चांदपुर में गुलाब सिंह डिग्री कॉलेज में रविवार को आयोजित जन विश्वास यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते श्री गड़करी ने कहा कि जब तक रोड नहीं बनेंगे, पानी नहीं होगा, बिजली नहीं होगी, कम्यूनिकेशन के साधन नहीं आएंगे, तब तक उद्योग कैसे आएंगे और उद्योग नहीं आएंगे, तो जवान लोगों को रोजगार कैसे मिलेगा? इस सरकार में सड़कों का कायाकल्प हो चुका है। बीते 50 साल में उप्र में जितने रोड नहीं बने, उतने पांच साल में राष्ट्रीय राज मार्ग बनाकर हमने दिए हैं।
राष्ट्रीय राजमार्ग एक स्टेट से दूसरे स्टेट को जोड़ रहा है। कहा कि पहली बार योगी के नेतृत्व में उप्र को एक नई दिशा मिली है। भारत सरकार का काम आप जहां जाओ देख लो ।

Related Articles

Back to top button