Uncategorized

ट्रामा सेंटर के मरीजों में वितरण किए गए जरूरत के सामान ऑल इंडिया पयामे इंसानियत

फोरम द्वारा ट्रामा सेंटर के०जी०एम०यू०के मरीजों और तीमारदारों में जरूरत के सामान वितरण किए गए

लखनऊ ! गुरुवार को शफक हुसैन अलवी की अगुवाई में ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम के साथियों ने के०जी०एम०यू० ट्रामा सेंटर में मरीजों और तीमारदारों से मुलाकात और उनकी मिजाज पुर्सी की,उन में जरूरत के सामान की एक किट वितरण किया जिसमें एक डेटॉल साबुन,घड़ी साबुन, बूरुश, टूथपेस्ट,एक डाबर अवला तेल,शैंपू,एक कंगी आदि चीजें थीं !

फोरम के साथी मुफ्ती अबुल कासिम नदवी ने लोगों से कहा हम आपसे मिलने आए हैं हम आपकी परेशानी दूर तो नहीं कर सकते हैं लेकिन उस पालनहार से आप लोग के लिए दुआ जरूर दुआ कर सकते हैं ऊपर वाले आप लोगों को जल्दी ठीक कर दे और जल्दी घर पहुंचाए आराम और सुकून से रहे, यह पूरा देश एक घर के मानिंद है हम सब इस घर के अफराद हैं किसी एक को भी तकलीफ हो तो हम में से हर एक को तकलीफ होनी चाहिए और हर एक को इस घर की फिक्र करनी चाहिए बस दुआ करते हैं और यह मिनती करते हैं आज जिस तरह हम मिलने और बांटने आए हैं आप भी ठीक हो के कल कहीं जाए लोगों से मिले और मोहब्बत को ऑम करें।

मुफ्ती अब्दुल मोहित नदवी जी ने कहा प्यार और मोहब्बत से बढ़कर कोई चीज नहीं है दूसरों के गम में शरीक होकर गम बांटना बहुत बड़ी नेकी का काम है तो आपसे मिलकर हम एक दूसरे के गम बांटने आए हैं। इस मौके परमिर्जा इसरार हुसैन अशद मदनी मुफ्ती मशकूर हुसैन नदवी मोहम्मद तारिक मोहम्मद कामिल अंसारुल हक आदि मौजूद थे

Related Articles

Back to top button