उत्तर प्रदेशराजनीति

बख्शी का तालाब इंटर कॉलेज में भगवती सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया अखिलेश यादव ने

स्व0 भगवती सिंह की प्रतिमा का अनावरण


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ स्थित बख्शी का तालाब इंटर कालेज में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री स्व. भगवती सिंह के 89वें जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया। स्व. भगवती सिंह के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अखिलेश यादव को अंगवस्त्र एवं पुष्पगुच्छ प्रदान कर सम्मानित किया गया।


स्व0 भगवती सिंह की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव का समाजवादी पार्टी कार्यालय से बख्शी तालाब तक 20 किलोमीटर की दूरी में जगह-जगह भव्य स्वागत एवं अभिनंदन हुआ। हजारों की तादात में नौजवान फूल-मालाएं लिये मुख्य अतिथि के स्वागत में खड़े रहे। श्री यादव का काफिला पहुंचने पर विभिन्न स्थलों पर पुष्प वर्षा कर अखिलेश यादव जिन्दाबाद के गगनभेदी नारे लगे। आम जनता का जोश अपने नेता के लिये आज लखनऊ की सड़कों पर अपार भीड़ के साथ देखने को मिला। भविष्य की आशा में व्यापारी, राहगीर, सहित समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने श्री अखिलेश यादव का स्वागत करते हुये कहा कि 2022 में सपा की भारी बहुमत से सरकार बनने पर ही उनकी समस्याओं का समाधान होगा। बेकारी दूर होगी, कानून व्यवस्था सुधरेगी, प्रदेश में विकास फिर से शुरू होगा।

अभिनंदन

अभिनंदन के लिये उमड़ी भीड़ में भारी संख्या में महिलायें भी उपस्थित रहीं। ऐसा लगा जैसे 20 किलोमीटर तक मानव श्रंखला बन गयी हो। गरीब महिलायें अपनी झुग्गी-झोपड़ियों से बाहर आकर भगवान से प्रार्थना कर रही थी कि श्री अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने पर ही उनके जीवन का अंधियारा दूर हो सकेगा। अधिवक्ताओं ने भी प्रतीक चिह्न देकर श्री यादव का स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button