उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज

UP दर्दनाक हादसा: आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जा रहे सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार की मौत

मध्यप्रदेश के मुरैना में उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं. हादसे में एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हुआ है.

पुलिस टीम की कार को टक्कर मारी

हादसा थाना क्षेत्र बाबर में हुआ है. यहाँ ट्रक ने पुलिस टीम की कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में इगलास थाने में सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार और सिपाही पवन कुमार की मौत हो गई. साथ ही कार के ड्राइवर की भी मौत हुई है. आरक्षी रामकुमार का अभी इलाज चल रहा है. ये सभी दबिश देने गए थे.

अलीगढ़ पुलिस ने बताया

अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक चोरी के एक मामले में पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुरैना जा रही थी. सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार टीम को लीड कर रहे थे. कार को बेसवा किला का रहने वाला एक युवक चला रहा था. लेकिन तड़के ही आगरा-ग्वालियर बार्डर पर मुरैना में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

सीएम योगी ने दिया निर्देश

साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि मध्य प्रदेश सरकार के अधिकारियों से समन्वय करते हुए इस दुर्घटना में घायल हुए पुलिस कर्मियों के उपचार की समुचित व्यवस्था कराएं. इस हादसे में दिवंगत हुए पुलिस कर्मियों के पार्थिव शरीर को उनके गृह जनपद तक लाने की व्यवस्था कराएं. और सभी प्रभावितों को अनुमन्य सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही थाना इगलास और जिले भर के पुलिसकर्मियों में शोक छा गया.

Related Articles

Back to top button