Uncategorizedउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजमनोरंजनलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा ‘‘अवार्ड’’ से सम्मानित हुए आईएमए लखनऊ पदाधिकारी

आईएमए अवार्ड
लखनऊ। चिकित्सकों को प्रैक्टिस करने के लिए पंजीकरण हो या निजी क्लीनिक व नर्सिंग होम के लाइसेंस की प्रक्रिया आसान होनी चाहिये। लाइसेंस प्रक्रिया को सिंगल विडों सिस्टम सिस्टम लागू करना चाहिये। ताकि चिकित्सकों का विभिन्न कार्यालयों का चक्कर न लगाना पड़े। यह बात आईएमए के प्रांतीय अधिवेशन में आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.शहजानंद प्रसाद सिंह ने कही! इस अवसर पर उन्होंने ,प्रदेश की 2 nd बेस्ट इकाई के रुप मे ,लखनऊ आईएमए के पदाधिकारियों को उनकी कुशलता के आधार पर विभिन्न अवार्ड देकर सम्मानित भी किया।

चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कानून बनाने की आवश्यकता है

बस्ती में आयोजित आईएमए की 86 वें दो दिवसीय प्रांतीय सम्मेलन की जानकारी देते हुए सचिव डॉ.राजीव गोयल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नर्सिंग होम में आये दिन चिकित्सकों पर हमले हो रहें हैं, चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कानून बनाने की आवश्यकता है। सम्मेलन में विभिन्न मुद्दो पर चर्चा हुई।

सम्मानित

साथ ही आईएमए लखनऊ के पदाधिकारियों में, डॉ.रमा श्रीवास्तव को बेस्ट लोकल ब्रांच पे्रसिडेंट के लिए डॉ.वीके कपूर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके अलावा बेस्ट सेक्रेटरी के प में डॉ.जेडी रावत को रूप किशोर एंड चंदरानी टंडन अवार्ड, डॉ.संजय सक्सेना को डॉ.जीबी काबार्जी अवार्ड, डॉ.रूखसाना खान को डॉ.वीसी रस्तोगी अवार्ड, डॉ.जीपी सिंंह को डॉ.ज्ञान पी लाल एंड सुमन एकेडमी अचीवमेंट अवार्ड, राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से प्रशस्ति पत्र डॉ.अनूप अग्रवाल समेत डॉ्.अनामिका पाण्डेय व डॉ.सूर्य कांत को दिया गया।

Related Articles

Back to top button