अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइल

तुष्टिकरण व दंगा कराते थे वो भाईचारे की बात कर रहे हैं : ब्रजेश पाठक

लखनऊ । यूपी को तुष्टिकरण की आग में झोंकने वाले सपा के अखिलेश यादव आज भाईचारा सिखा रहे हैं। जो खुद के घर में भाईचारा न निभा और बना पाया हो वह भाईचारा की बात करे तो हास्यास्पद है। दरअसल इनका भाईचारा गुंडों, माफियाओं, दंगाइयों, बलात्कारियों से ही है। जिनके संरक्षण के लिए ये सत्ता में वापसी का मंसूबा पाले हैं। जनता इन दंगाइयों और बलवाइयों की वापसी नहीं होने देगी। यह बातें बुधवार को कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में कहीं।

सपा को गरीबों से दिक्कत है
श्री पाठक ने कहा कि सपा ने अपने कार्यकाल में गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं की अवहेलना की वो आज फिर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। सपा अध्यक्ष दंगाइयों को साथ लेकर भाईचारे की बात कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि यूपी की जनता अच्छी तरह से जानती है कि सपा को गरीबों से दिक्कत है। जब ये सत्ता में थे तो गरीबी की जगह गरीबों को हटाने की बात करते थे। उन्होंने कहा दसवीं के छात्रों को टैबलेट देने के वादे से मुकरी इस सपा का लैपटॉप घोटाला कोई नहीं भूलेगा। छात्रों संग सपा ने छल किया है।

लाल पोटली है सपा का छलावा, ग्रामीण मोदी-योगी के साथ

ब्रजेश पाठक ने कहा कि ये लाल टोपी व लाल पोटली यूपी की जनता को छलने वाली है। साल 2017 से पहले इन्होंने मकान व बेरोजगारी भत्ता देने के लिए फॉर्म भरवाए थे। इन्होंने न घर दिया था, न भत्ता दिया था। सत्ता में आए थे तो इन्होंने लोगों के घर लुटवाए थे, जमीनें कब्जा करवाई थी। रोजगार तो गुंडों, माफियाओं, भूमाफियाओं को दिया था। उन्होंने कहा कि आज जब मैं ग्रामीण क्षेत्रों में जाता हूं तो वहां के लोग एक ही बात कहते हैं कि योगी-मोदी ने कोरोना महामारी के दौरान नि:शुल्क राशन के साथ आयुष्मान योजना में पांच लाख तक का नि:शुल्क इलाज देखकर हम सभी की मदद की है।

Related Articles

Back to top button