अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइल

भाजपा से जुड़ रहे ईमानदार, बेदाग लोग : स्वतंत्र देव

लखनऊ । कानपुर के पहले पुलिस कमिश्नर रहे आईपीएस अधिकारी असीम अरुण रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। सदस्यता उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पटका पहनाकर व फूलों का गुलदस्ता देकर पार्टी में शामिल कराया।

सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का मंत्र को लेकर आगे बढ़ें
श्री सिंह ने कहा कि असीम ने दलित, पिछड़े, वांछित समाज के सम्मान के लिए काम किया है। उनका करियर बेदाग है और अपराधी, माफिया और गुंडे उनसे खौफ खाते रहे हैं। उनके पिता श्रीराम अरुण ने भी डीजीपी रहते हुए बेहतर कार्य किया था। अपने पिता के रास्ते पर चलते हुए ही असीम अरुण यहां तक पहुचे। भाजपा ऐसे ईमानदार अधिकारी को सम्मान करती है और ऐसे लोगों को कार्य करने का अवसर देती है। वे सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का मंत्र को लेकर आगे बढ़ेंगे और सर्व समाज के हित के लिए काम करेंगे। उनके आने से दलित-पिछड़े समाज का एक बड़ा वर्ग भाजपा से जुड़ेगा। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं के लिए प्रेरणा और ईमानदार छवि वाले असीम अरुण का भाजपा में स्वागत है। आशा है कि वह अपनी नई पारी में भी लोकहित और युवाओं को प्रेरित करते रहेंगे। ठाकुर ने कहा कि असीम अरुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से प्रेरणा लेकर यहां आए हैं
भाजपा में शामिल होने पर असीम अरुण ने कहा कि मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि मैं यहां भी अपना बेहतर करने का प्रयास करूं। कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश भर में कानून का एक बेहतर माहौल तैयार किया। पुलिस अधिकारियों को या सभी को पूरी ईमानदारी से काम करने की प्ररेणा दी।

Related Articles

Back to top button