उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

सपा अपनी संपत्ति और जमीन बचाने को लड़ रही चुनाव: डॉ.सुधांशु त्रिवेदी

लखनऊ । होने वाले विधानसभा चुनाव में सपा अपनी जमीन और संपत्ति बचाने के लिए, बसपा अपनी इज्जत बचाने के लिए, कांग्रेस अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए और ओवैसी आग लगाने के लिए जबकि भाजपा, सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ रही है । यह बात रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ.सुधांशु त्रिवेदी ने विपक्षी पदों पर तमाम आरोप लगाते हुये, लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में कही।

कारनामे का जवाब अखिलेश यादव को देना होगा

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सीधा और बड़ा सियासी हमला बोला है। कहा कि उप्र में चुनाव का शंखनाद होने के साथ ही दो महत्वपूर्ण घटनाएं सामने आई हैं। पहली घटना सिर मुड़ाते ओले पड़ने जैसी है। हाल के दिनों में चर्चित और जांच की जद में आए इत्र कारोबारी के साथ अखिलेश यादव की फोटो की प्रिंट दिखाते हुए उन्होंने बताया कि यह फोटो 24 मई 2015 को ट्वीट की गई थी जिसे अब डिलीट कर दिया गया है। कहा कि अखिलेश यादव को यह जानना चाहिए कि ट्वीट डिलीट होने से कारनामे डिलीट नहीं होते। अपने इस कारनामे का जवाब अखिलेश यादव को देना होगा।

जितनी भी कर ली पढ़ाई, निकले असल सपाई
डॉ त्रिवेदी ने डिजिटल चुनाव प्रक्रिया को लेकर सपा प्रमुख के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि चुनाव के आगाज का अंजाम क्या होगा, इसका जवाब अखिलेश यादव ने दे दिया है। डिजिटल चुनाव प्रक्रिया में उन्हें समस्या नजर आ रही है। टेक्नोलॉजी पर उनकी यह सोच जानकर सवाल पैदा होता है। अब तो यही लगता है जितनी भी कर ली लिखाई-पढ़ाई, निकले असल सपाई। डिजिटल चुनावी प्रक्रिया पर उनका बयान सपा की अवश्यंभावी पराजय का आधार है।

Related Articles

Back to top button