Uncategorized

टीकाकरण हो या खाद्यान्न वितरण, निगरानी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी कर रही है

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री लखनऊ पहुंचे और टीकाकरण व खाद्यान्न वितरण स्थल पहुुंचे


लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि ने निराला नगर माधव सभागार में चल रहे नि:शुल्क टीकाकरण शिविर और खाद्यान्न वितरण केन्द्र पर वितरित हो रहे प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का निरीक्षण किया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा और विधायक डॉ.नीरज बोरा उपस्थिति रहें।

भाजपा मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया किराष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने माधव सभागार के टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण करने के बाद सी टी रवि चांदगंज अलीगंज स्थित हरीश वर्मा खाद्यान्न वितरण केंद्र पर ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना’ के तहत हो रहे नि:शुल्क खाद्यान्न वितरण का भा निरीक्षण किया । लाभार्थियों को खाद्यान्न वितरण भा किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि सपा, बसपा में लूटने वाले लोग हैं और भाजपा में सभाभा सेवा भाव से कार्य करने वाले जनता के मददगार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा गरीब, जरुरतमंदो के लिए सोचते हैं और उनकी मदद करते है।

नागरिको का टीकाकरण कराने को संकल्पित है


केन्द्र में मोदी व प्रदेश की योगी सरकार सभा नागरिको का टीकाकरण कराने को संकल्पित है
केंद्र में मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी के नेतृत्व में सरकार विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभायान के अंतर्गत सभा नागरिकों के नि:शुल्क टीकाकरण के लिए दृढ़संकल्प है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहल पर प्रदेश में शुरू किया गया अब तक का सबसे बड़ा राशन वितरण कार्यक्रम भा तेजी से चलाया जा रहा है। बड़ी संख्या में प्रदेश के राशन कार्ड धारक इसक लाभ उठा रहे हैं।

योगी के नेतृत्व में प्रदेश में स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था, शिक्षा, कृषि सभा क्षेत्र में हालात बेहतर हो रहे है।

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा की लखनऊ महानगर में कार्यकतार्ओं के प्रयास से सरकार की योजनाएं के अंतर्गत बूथ कोरोना मुक्त अभीयान के साथ ही सरकार की निशुल्क राशन वितरण योजना का लाभ सभी को मिल रहा है । क्षेत्रीय विधायक डा. नीरज बोरा ने कहाकि संकट की इस घड़ी में कोई भखा न रहे और घरों में चूल्हा जलता रहे इसके लिए प्रधानमंत्री ने अन्न महोत्सव मनाते हुए नि:शुल्क खाद्यान्न वितरण की व्यवस्था की है जिसके अनुरुप विधानसभा में सभी केंद्रों पर सुचारू रूप से वितरण कार्य किया जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button