उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

अमेठी के लोगों ने उन्हें राजनीति सिखाई है, राजनीतिक नहीं पारिवारिक रिश्ता है : राहुल गांधी

महंगाई के खिलाफ प्रतिज्ञा पदयात्रा में गरजे राहुल व प्रियंका
लखनऊ। भाजपा भगाओ- महंगाई हटाओ नारे के साथ शनिवार को अमेठी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा ने सूबे की बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का आ”ान किया। राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी के लोगों ने उन्हें राजनीति सिखाई है जिसे वे कभी भूल नहीं सकते। अमेठी के साथ पारिवारिक रिश्ता है। देश हिंदू महात्मा गांधी के साथ चलेगा न कि हिंदुत्वादी नाथूराम गोडसे के साथ। श्री गांधी ने कहा कि अमेठी से हमारा सच्चाई का रिश्ता है। ये टूट नहीं सकता। क्योंकि 30-35 साल पहले पिता के साथ आया था।

Priyanka Gandhi address kisan nyay rally in varanasi
Priyanka Gandhi address kisan nyay rally in varanasi


जनता को त्रस्त करने वाली सरकार को जनता बदल डाले- प्रियंका गांधी

हारीमऊ में श्रीमती प्रियंका गांधी ने कहा कि यह राजनीतिक नहीं जज्बात का रिश्ता है जो कभी खत्म नहीं होगा। वर्ष 2019 में राहुल गांधी की चुनावी हार की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि आपसे कोई शिकायत नहीं है। कभी-कभी परिस्थितियां बनती हैं,ऐसी परिस्थितियों से आप भी सीखे, हमने भी सीखा। आपने संदेश दिया जिसे हमने स्वीकार किया। आज अगर हम यहां खड़े हैं तो इसलिए कि कोई भी परिस्थिति आये आपके और हमारे बीच का रिश्ता कभी टूट नहीं पाएगा।

लाकडाउन में हम लोग रात दिन अमेठी और रायबरेली के लोगों से फोन के जरिये जुड़े थे
प्रियंका गांधी ने कहा कि कोरोना में अचानक लाकडाउन हुआ। तब हम लोग रात दिन अमेठी और रायबरेली के लोगों से फोन के जरिये जुड़े थे। कहा कि अमेठी में बीएचईएल, एचएएल जैसी तमाम चीजें लगीं, जिन्हें बीजेपी ने बंद कराया। रायबरेली में एम्स किसने खोला…बंद कौन करा रहा है? सच्चाई आप देख रहे हैं। कौन संघर्ष कर रहा है । कांग्रेस की बनाई तमाम कंपनियों को मोदी अपने बड़े-बड़े दोस्तों को बेच रहे हैं। इनकी सरकार में तरक्की सिर्फ उनके उद्योगपति मित्रों की हुई है। वही फल-फूल रहे हैं। आप त्रस्त हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, नेता विधानमंडल दल श्रीमती आराधना मिश्र मोना सहित कई कांग्रेस नेताओं ने संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button