अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज

लापता विधायक ने बीकेटी कांग्रेसीयों पर झुठी एफआईआर दर्ज कराई: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

लखनऊ। भाजपा विधायक के लापता होने के पोस्टर्स और बैनर्स की क्षेत्र में चर्चा हैं। इन पोस्टर्स और बैनर्स की वजह से स्थानीय विधायक ने कांग्रेस के ललन कुमार पर गुड़म्बा एवं बीकेटी थाने में कई धाराओं में 2 एफआईआर दर्ज करा दी गयी। एफआईआर दर्ज कराने से प्रतीत होता है कि भाजपा अपनी होने वाली हार से डर गई है,और हताश होकर मुकदमें लिखा रही है। यह बात गुरुवार को बीकेटी में प्रदेश कांग्रेस मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी और डिजीटल प्रभारी अंशु अवस्थी ने पत्रकार वार्ता में कही !

लल्लन ने नही लगाया विधायक का पोस्टर

नसीमुददीन ने कहा कि संविधान किसी के ऊपर भी झूठी एफआईआर करने की इजाजत नही देता, लापता वाला पोस्टर ललन कुमार एवं उनके किसी भी साथी द्वारा नहीं लगाया गया। इसके बावजूद भाजपा विधायक ने उन पर और उनके साथियों पर झूठी एफआईआर करा दी गयी। उन्होंने कहा कि मैंने खुद कानून की पढ़ाई की है तथा यूनिवर्सिटी टॉप किया है। पोस्टर को लेकर कोई एफआईआर नहीं बनती। कोई प्रमाण नहीं है कि यह पोस्टर ललन कुमार द्वारा लगवाए गए हैं।


कांग्रेस कार्यकर्ता एफआईआर से नहीं डरता

प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने भाजपा की बौखलाहट को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि जनता की आवाज पर एफआईआर कराना दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता एफआईआर से नहीं डरता। भाजपा द्वारा कराई गई यह एफआईआर दशार्ती है कि वह हार मान चुके हैं।

बैनर लगाने वाले ने सच्चाई सामने लाकर रख दिया
प्रवक्ता ललन कुमार ने कहा ने कहा कि यह पोस्टर और बैनर जिसने भी लगवाए हैं। मैं उन्हें बधाई देता हूँ, सेल्यूट करता हूँ। उन्होंने जनता की आवाज को हम सबके सामने लाकर रख दिया है। पता चलता कि यहाँ की जनता ने पिछले साढ़े चार सालों से विधायक को नहीं देखा। बीकेटी विधानसभा से विधायक एवं विकास दोनों गायब है। उन्होंने कहा कि हम पर एफआईआर कराकर वह सोच रहे होंगे कि ललन डर जाएगा। मगर मैं गाँधी-आंबेडकर-नेहरु- पटेल को मानने वाला हूँ, मैं इन सब से नहीं डरता। अगर जनता ही बोल रही है कि वह पिछले साढ़े चार साल से लापता हैं तो क्या वह जनता पर मुकदमा करेंगे?

Related Articles

Back to top button