उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीतिलाइफस्टाइल

मायावती के ओएसडी गंगाराम ने भी थामा कांग्रेसी हाथ

लखनऊ। चुनावी हलचल में बसपा को लगातार झटके लग रहें हैं। कई बड़े नेताओं के बाद रविवार को बीएसपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ओएसडी गंगाराम ने भी कांग्रेस ज्वाइन कर ली। कांग्रेस की सदस्यता उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिलने के बाद  ग्रहण की। इसके अलावा शिव पूरन सिंह चौहान जहूराबाद, गाजीपुर और राज्यवर्धन सिंह राजू सवायजपुर हरदोई ने भी कांग्रेस का तिरंगा थामा।

मोदी व योगी ने जनमानस में भय व अशंका का माहौल बनाया

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने 7.5 साल और योगी सरकार ने 4.5 साल केवल जनविरोधी नीतियों के माध्यम से जनता के बीच भय और अशंका का माहौल बनाया। अब सरकार द्वारा उठाया हुआ मौजूदा कदम चाहे तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का हो, पेट्रोलियम पदार्थों की एक्साइज ड्यूटी कम करने का विषय हो व नौकरियों के विज्ञापन निकालना हो, यह सब भाजपा एक बार पुन: जनता को गुमराह करके वोट हासिल करने के लिए षणयंत्र कर रही है।

सरकार की जनविरोधी नीतियों से केवल कांग्रेस संघर्ष कर रही है

 श्री लल्लू ने कहा कि बढ़ा हुआ सरकारी भ्रष्टाचार और लगातार हो रही आपराधिक वारदातो से प्रदेश का आम जनमानस त्राहि-त्राहि कर रहा है । सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर लगातार केवल कांग्रेस पार्टी ही संघर्ष कर रही है। उन्होंने कहा की प्रदेश मैं कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों को उनकी उपज का उन्हें उचित मूल्य और बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त होगा। कांग्रेस पार्टी नौजवानों ,किसानों, दलितों, अल्पसंख्यकों को उचित सम्मान और उनके अधिकारों को दिलायेगी। संगठन महासचिव दिनेश सिंह ने कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं को कांग्रेस पट्टीका पहनाकर स्वागत किया। सौरभ भारती, राजेश कुमार सिद्धार्थ,कालिका प्रसाद शर्मा,गौरव जाटव, श्रीमती सिप्रा अवस्थी , रायबरेली कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता रामचन्द्र मिश्रा बाबा , हर्षवर्धन दुबे,अमरीष सिंह,भानू प्रताप दीक्षित, आदि तमाम समर्थकों के साथ मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button