उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

महंगाई से जनता की दीपावली फीकी और BJP 100 करोड़ टीकाकरण का जश्न मना रही: अखिलेश

100 करोड़ टीकाकरण करने पर बीजेपी जश्न मना रही है. इसपर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी और मोदी सरकार को घेरा है और महंगाई को लेकर भी सवाल किये हैं.

महंगाई से जनता की दीपावली फीकी

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी जश्न मना रही है और महंगाई से जनता की दीपावली फीकी हो रही है. स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं. प्रदेश में निराशा का माहौल है. लेकिन प्रधानमंत्री गदगद हैं और मुख्यमंत्री आत्ममुग्ध हैं कि 100 करोड़ टीकाकरण कराके नया इतिहास रच दिया गया है. झूठ को सच बनाने में माहिर भाजपाई ये नहीं बताते हैं कि अभी मात्र एक चौथाई आबादी को ही वैक्सीन की दूसरी डोज लगी है. ऐसे में सरकार के दावे खोखले हैं.

युवाओं की जिंदगी में अंधेरा छाया

डेंगू से हुई मौतों की भी याद बीजेपी को नहीं है. ललितपुर में खाद न मिलने से लाइन में दो दिन से लगे किसान की मौत हो गई. प्रदेश के युवाओं की जिंदगी में अंधेरा छाया है और महिलाएं अपमानित हो रही हैं. व्यापारी नोटबंदी और जीएसटी के शिकार हैं. अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर ही खुशहाली और विकास का मार्ग प्रशस्त होगा. अखिलेश ने दावा किया कि जनता भाजपा को प्रदेश में दोबारा मौका नहीं देगी.

प्रियंका गांधी से हुई मुलाकात

इससे पहले अखिलेश यादव शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे थे. दिल्ली में समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने के बाद लखनऊ लौट रहे थे तभी फ्लाइट में उनको कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिल गईं. दोनों एक फ्लाइट से दिल्ली से लखनऊ आ रहे थे. फ्लाइट में आमना-सामना हुआ तो एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराए. फ्लाइट में मौजूद लोगों ने बताया कि अखिलेश और प्रियंका ने बातचीत भी की.

Related Articles

Back to top button