अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीति

भाजपा सरकार में गरीबों, दलितों, एवं वंचितों की कोई सुनवाई नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रदेश में कानून व्यवस्था की खुलकर धज्जियां उडाई जा रहीं हैं

लखनऊ।कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज प्रयागराज के सोरांव विधानसभा के फुलवरिया गोहरी मोहनगंज गांव में मजदूरी करने वाले फूलचंद पासी के परिवार से मिलकर पीड़ा साझा की और परिवार को ढांढस बंधाया।

कल फूलचंद पासी समेत परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी। पीड़ित परिवार ने श्रीमती प्रियंका गांधी से मिलकर बताया कि पड़ोस के सामन्ती गुण्डों ने नृशंस तरीके से हत्या कर दी थी। फूलचंद पासी के परिजनों ने बताया कि दो एफ.आई.आर कराने के बाद भी पुलिस ने कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं की, जिससे आरोपियों के हौसले बुलन्द होते गये। स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने गुण्डों को संरक्षण दिया और खुलकर गुण्डों का साथ दिया।

मैं न्याय की लड़ाई के साथ हूँ

priyanka gandhi flag off pratigya yatra
priyanka gandhi flag off pratigya yatra

श्रीमती प्रियंका गांधी ने कहा कि आज संविधान दिवस है। न्याय संविधान का सबसे महत्वपूर्ण मूल्य है। मैं न्याय की लड़ाई के साथ हूँ। इस सरकार में गरीबों, दलितों, वंचितों की कोई सुनवाई नहीं है ,भाजपा सरकार में लगातार कानून व्यवस्था की खुलकर धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। उत्तर प्रदेश में पुलिस बेलगाम है। योगी सरकार का इकबाल गायब है।

दलितों एवं वंचितों की कोई सुनवाई नहीं

इस सरकार में गरीबों, दलितों एवं वंचितों की कोई सुनवाई नहीं है। भाजपा सरकार कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कहना है कि यूपी में अपराध खोजने के लिए दूरबीन की जरूरत होती है, जबकि उन्हें दूरबीन नहीं चश्मा लगाने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button