अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

10 मार्च के बाद भाजपा सरकार में किसानों को नही देना होगा बिजली बिल: केशव प्रसाद र्मौर्य

लखनऊ। आगामी 10 मार्च को फिर से भाजपा सरकार बनने के बाद किसी किसान को बिजली के बिल का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। जनता भाजपा समर्थन में वोट करेगी तो भाजपा पर कर्ज होगा। भाजपा सरकार विकास करके इस कर्ज को चुकाएगी। यह बात उप्र मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से कही।

एक-एक वोट भाजपा और मुझ पर कर्ज होगा
उपमुख्यमंत्री मौर्य ने शनिवार को चुनावी सभाओं में कहा कि 10 मार्च के बाद किसी किसान को बिजली का बिल नहीं देना होगा, क्योंकि प्रदेश सरकार भुगतान करेगी । उन्होंने कहा जनता का एक-एक वोट भाजपा और मुझ पर कर्ज होगा, जिसे यूपी का विकास करके चुकता करेंगे। केशव मौर्या ने पीएम मोदी को नवयुग का निमार्ता बताते हुए कहा कि ऐसा नेता धरती पर, एक बार ही आता है। उन्होंने कहा कि मैं आखिरी गेंद पर सिक्सर लगाने आया हूं। भाजपा प्रत्याशी हरिप्रकाश वर्मा को जिताये,और साइकिल को पंचर करने का काम करेंगे। जितने भाजपा विरोधी प्रत्याशी है सबकी जमानत जब्त कराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाकर जा रहा हूं कि भाजपा की सरकार जो कहती है वो करती है। डबल इंजन की सरकार में गरीबों के मसीहा नरेन्द्र मोदी बैठे हैं। प्रदेश में योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बैठी है। केशव ने कहा कि
श्री मौर्य ने मतदाताओं से अपील की कि सभी विरोधियों की जमानत जब्त करा दीजिए। उन्होंने कहा कि मैं बार-बार कहता हूं कि विश्वास करो तुम मोदी पर, वह नवयुग के निर्माता हैं। कहा कि बार 300 पार और बार-बार भाजपा सरकार।

Related Articles

Back to top button