उत्तर प्रदेशदेशराजनीति

भाजपा का बुखार जनता उतारेगी : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश की जनता भाजपा का सफाया करने के लिए स्वयं निकल कर आ रही है। सन 2022 में बदलाव होगा। जनता इस बार भा जपा का बुखार उतार देगी।

डीजल-पेट्रोल महंगा, हवाई जहाज का र्इंधन सस्ता

श्री यादव ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में कही, उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को रोटी और रोजगार की जरूरत है। भाजपा ने मजदूर विरोधी कानून बनाए है। वह उद्योगों को बंद कर मजदूरों को सड़क पर ले जाना चाहती है। आज आदमी के लिए डीजल-पेट्रोल, रसोई गैस सब महंगा कर दिया है जबकि हवाई जहाज का ईंधन सस्ता है। भाजपा सरकार सबकी जेब काट रही है। इस तिमाही में डीजल पेट्रोल की कमाई से ओएनजीसी का मुनाफा 600 गुना बढ़ गया है। सरकार बताए कि यह मुनाफा कहां जा रहा है?

समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस का उद्घाटन करने जा रहे पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का काम सपा सरकार ने, समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के नाम से शुरू किया था। भाजपा सरकार साढ़े 4 साल बाद भी इसे पूरा नहीं कर पाई। फिर भी चुनाव के दर्मियान में प्रधानमंत्री से इस आधे अधूरे एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करा रही है। एक्सप्रेस वे पर कोई सुविधा नहीं है। सरकार ने पहले इसके ठेकेदार बदले और उसके बाद इसके निर्माण में गुणवत्ता में तरह-तरह के समझौते किए।

सोशलिस्ट हीरो का विमोचन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुंवर हर्षित राजवीर की पुस्तक सोशलिस्ट हीरो का विमोचन किया और उनके एक गीत को भी लांच किया।

Related Articles

Back to top button