उत्तर प्रदेशराजनीति

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधायक राकेश प्रताप को फोन कर कहा कि …

लखनऊ। सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को राकेश प्रताप सिंह को फोन कर कहा कि प्रदेश की योगी सरकार गूंगी बहरी है, किसी की नही सुनती है। इसलिए आमरन अनशन खत्म किया जाये, साथ ही आश्वासन दिया है कि 2022 में सपा की सरकार बनने पर सबसे पहले उनकी मांगों की सड़कों को बनवाने का निर्देश दिया जायेगा

जूस पिलाकर अनशन खत्म

राकेश प्रताप का अनशन तुड़वाने के लिए अखिलेश यादव ने नेता विरोधी दल, सपा के राम गोविन्द चौधरी व सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को भेजा, कहा कि जूस पिलाकर अनशन खत्म कराये और जनहित की समस्याओं की सूची तैयार करें, सपा सरकार बनने पर निदान किया जायेगा। सपा प्रमुख के निर्देश पर नेता विरोधी दल मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, सुनील सिंह साजन आदि सपा के कई नेताओं के साथ सिविल अस्पताल पहुंचे और सपा प्रमुख के निर्देश से अवगत कराया । तत्पश्चात , सभी ने मिलकर जूस पिलाकर गौरीगंज, अमेठी के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह का अनशन खत्म कराया।

सपा प्रमुख का निर्देश मानना हमारा दायित्व

अनशन तोड़ने के बाद अनशनकारी राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि जनमानस की जरूरतों के लिए संघर्ष कर रहें थे, प्रदेश सरकार ने नही सुनी, मगर हमारे सपा प्रमुख ने जनमानस की आवाज को समझा ओर मुझे फोन कर आश्वासन दिया कि शीघ्र ही सड़क निर्माण कार्य को गति प्रदान की जायेगी। अखिलेश यादव हम सभी के नेता हैं, इसलिए उनके निर्देश का अनुपालन हमारा दायित्व है।

Related Articles

Back to top button