उत्तर प्रदेश

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने वेटेनरी फार्मेसिस्ट संघ की मांगों का समर्थन करते हुए मुख्य सचिव व प्रमुख सचिव को पत्र लिखा

लखनऊ ! पशु चिकित्सा फार्मासिस्ट संघ द्वारा दिनांक 7 सितंबर 2021 को घोषित आंदोलनात्मक कार्यक्रम को समर्थन देते हुए राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने मुख्य सचिव , अपर मुख्य सचिव कार्मिक व  प्रमुख सचिव पशुधन को पत्र लिखकर मांगो के निस्तारण का अनुरोध किया है ।

श्री मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश पशु चिकित्सा फार्मासिस्ट संघ की जायज मांगों पर शासन व विभागाध्यक्ष के साथ परिषद की उपस्थिति में बनी सहमति का क्रियान्वयन विगत कई वर्षों से लंबित होने के कारण कर्मचारियों में काफी आक्रोश व्याप्त है, संघ द्वारा कई बार पत्राचार करने के उपरांत शासन व विभाग द्वारा रूचि ना लेने के परिणाम स्वरूप कर्मचारियों के आक्रोश को दृष्टिगत रखते हुए दिनांक 7 सितंबर 2021 को निदेशालय पर ध्यानाकर्षण कार्यक्रम घोषित किया गया है । श्री मिश्रा ने यह भी बताया कि संयुक्त निदेशक प्रशासन का पद पी सी एस संवर्ग का है परंतु नियुक्ति विभाग द्वारा तैनाती न करने की दशा में विभागीय संवर्गीय अधिकारी जय केश पाण्डेय को वहा का कार्यभार दिया गया है जो कि कर्मचारियों के हितों को व्यक्तिगत द्वेष की भावना से ग्रसित होकर देखते हैं जिसका दुष्परिणाम आंदोलन का स्वरूप ले रहा है। इस पद पर तैनाती हेतु परिषद व संघ द्वारा कई बार अनुरोध किया गया परन्तु कोई सकारात्मक परिणाम नही आया । इनकी तैनाती में भ्र्ष्टाचार की बू आ रही है। उत्तर प्रदेश पशु चिकित्सा फार्मासिस्ट  संघ की जायज़ मांगो पर  परिषद की उपस्थिति में संघ के साथ वार्ता आहूत कर प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का निस्तारण करने की अपील है ।

Related Articles

Back to top button