टॉप न्यूजमनोरंजन

मशहूर कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार नहीं रहे, दिल का दौरा पड़ने से निधन, धारा 144 लागू, सभी थिएटर बंद

कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. अस्पताल और घर के बाहर अतिरिक्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. आज सुबह बेंग्लुरू के विक्रम अस्पताल में तबीयत खराब होने के बाद भर्ती किया गया था.

फैंस को काफी सदमा लगा

जब उन्हें अस्पताल लाया गया तभी उनकी हालत काफी खराब थी. विक्रम अस्पताल के डॉक्टर रंगनाथ नायक ने भी उनकी स्थिति गंभीर होने की पुष्टि की थी. पुनीत के निधन की खबर जैसे ही सामने आई इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई. पुनीत के निधन की खबर से फैंस को काफी सदमा लगा है. शिवराजकुमार की बेटी निवेदिता यह खबर पाते ही अस्पताल पहुंचीं. स्टार रविचंद्रन और निर्माता जयन्ना व के पी श्रीकांत भी अस्पताल पहुंचे हैं.

कर्नाटक के सीएम ने जाहिर किया दुःख

उनका पार्थिव शरीर कांतीवारा स्टूडियो में रखा जाएगा. दरअसल उनके निधन के बारे में जानकर फैंस की भीड़ वहां उमड़ पड़ी है. तमाम दिग्गज सेलेब्रिटीज ने पुनीत के निधन पर शोक व्यक्त किया है. एक्टर सोनू सूद ने लिखा, ‘दिल टूट गया. तुम हमेशा याद आओगे भाई. पुनीत के निधन पर कर्नाटक के सीएम सीएन अश्वथनारायण ने भी दुख जाहिर किया है. उन्होंने कहा, ‘पुनीत ने बहुत छोटी उम्र में ही बहुत कुछ हासिल कर लिया था. ये विश्वास करना मुश्किल है कि वो, जो हर प्रोग्राम की रीढ़ हुआ करता था अब हमारे बीच नहीं रहे.

हॉस्पिटल के बाहर पहुंची भीड़

पुनीत राजकुमार के निधन से पूरी कन्नड़ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर दौड़ गई हैं. लोग बैंगलुरू के विक्रम हॉस्पिटल के बाहर अभिनेता पुनीत राजकुमार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे. लेकिन किसी की भी दुआ काम नहीं आई और पुनीत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. पुनीत के पिता राजकुमार साउथ इंडियन सिनेमा के आइकॉन थे. वे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के पहले एक्टर थे, जिन्हें दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिला था. पुनीत की माता का नाम पार्वथम्मा है.

पुनीत ने 29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्में कीं

पुनीत राजकुमार के निधन से पूरे कर्नाटक में शोक की लहर है. राज्य में सभी थिएटर बंद किए जा रहे हैं. फैंस को काबू में करने के लिए कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है. बतादें कि पुनीत ने 29 से भी ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. पुनीत के करियर की शुरुआत बतौर चाइ्ड आर्टिस्ट हुई थी. पुनीत अभी ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी मशहूर फिल्मों में नजर आए थे. पुनीत को आखिरी बार ‘Yuvarathnaa’ फिल्म में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button