उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

किसानों-बुनकरों के बिजली के पिछले बिल माफ आगे के बिल हाफ,युवाओं को देंगे एक करोड़ नौकरियां : चौधरी जयन्त सिंह

आगरा,मथुरा। आज किरावली और बाजना में ​राष्ट्रीय लोकदल के आशीर्वाद पथ कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने वादा किया कि अगर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल की सरकार आती है तो युवाओं को एक करोड़ नौकरियां दी जाएंगी। बिजली के अंधाधुंध बिलों से जूझ रहे किसानों-बुनकरों को राहत देते हुए बिजली के बिल आधे किए जाएंगे जबकि पुराने बिलों को उनकी सरकार पूरी तरह माफ करेगी। 


आगरा के किरावली में राष्ट्रीय लोकदल के आशीर्वाद पथ कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। चौधरी जयंत ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाने साधे। कहा कि हमने बहुत सरकार देखीं, चुनाव जीते भी और हारे भी लेकिन ऐसी मानसिकता वाली सरकार कभी नहीं आई जो ना किसानों की सुने ना आम जनता की। भाजपा की इस तालिबानी सोच ने लखीमपुर में किसानों को कुचला और यही सोच प्रदेश में दलितों को कुचल रही है।

प्रदेश का किसान आज खाद कि किल्लत से जूझ रहा है

प्रदेश का किसान आज खाद कि किल्लत से जूझ रहा है, जनता महंगाई से बेहाल है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है। महंगी बिजली ने किसानों के साथ आम जनता की कमर तोड़कर रख दी है।

भाजपा दलित विरोधी

चौधरी जयंत सिंह ने भाजपा पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सरकारी नौकरियों में साल 2016 में दलितों के लिए आरक्षित कोटे के 15178 पद खाली थे जो 2019 में बढ़कर 26978 हो गए। आज तक ये पद भरे नहीं गए। चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि मोदी जी 56 इंची छाती की बहुत बात करते हैं लेकिन यह सिर्फ किसानों के लिए ही है चीन और पाकिस्तान के लिए नहीं हैं।

मोदी रिमोट कंट्रोल वाली सरकार है और योगी नो कंट्रोल वाली सरकार

भाजपा सरकार दूसरों के हाथों की कठपुतली है। अंबानी अडाणी जैसे लोग अगर कह देंगे नाचो, तो पूरा दिल्ली दरबार उनके सामने नाचना शुरू कर देगा। मोदी जी रिमोट कंट्रोल वाली सरकार है और योगी जी नो कंट्रोल वाली सरकार, उन पर किसी का कंट्रोल नहीं। चौधरी जयंत सिंह ने वादा किया कि अगर उनकी सरकार आती है तो प्रदेश में एक करोड़ युवाओं को नौकरियां दी जाएंगी इसके साथ ही किसानों- बुनकरों के बिजली के पुराने बिलों को माफ करते हुए मौजूदा दरों को आधा किया जाएगा। वहीं मथुरा में आयोजित आशीर्वाद पथ यात्रा के कार्यक्रम में चौधरी जयंत सिंह ने प्रदेश के पुलिसकर्मियों की समस्याओं को उठाते हुए कहा कि हमारी सरकार आई तो पुलिस के जवानों को उनके घरों से दूर करने वाली बॉर्डर स्कीम खत्म की जाएगी। इसके अलावा किसानों को हर साल 12000 रुपये किसान सम्मान निधि और सीमांत और छोटे किसानों को 15000 रुपये दिए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button