Uncategorizedउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनलाइफस्टाइलशिक्षास्पोर्ट्स

फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स का प्रचार -प्रसार करेगी कैवल्य कम्युनिकेशन PR कंपनी

नई दिल्ली: देश की जानीमानी ब्रांड मैनेजमेंट कंसल्टेंसी कैवल्य कम्युनिकेशन को अंबाला कैंट की नामी ज्वेलरी फर्म फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स ने पब्लिक रिलेशन सेवाओं के लिए अनुबंधित किया है। कैवल्य कम्युनिकेशन ज्वेलरी के प्रतिष्ठित ब्रांड फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स को पब्लिक रिलेशन से सम्बंधित सभी क्षेत्रों में अपनी सेवाएं को उपलब्ध करा रही है।

कैवल्य कम्युनिकेशन की स्ट्रैटेजिस्ट- न्यू बिजनेस एंड क्लाइंट सर्विसिंग, वर्तिका अस्थाना ने कहा कि “हम फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने कैवल्य कम्युनिकेशन पर अपना भरोसा जताते हुए हमारे साथ यह अनुबंध किया है। हम उनके इस विश्वास को कायम रखते हुए पब्लिक रिलेशन्स सेवाओं के पारंपरिक और आधुनिक तरीकों का प्रयोग कर ब्रांड के विस्तार में अपना पूर्ण सहयोग करेंगे।”

117 वर्षों से आभूषण प्रेमियों की सेवा
उन्होंने आगे कहा कि वर्ष 1904 में स्थापित फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स 117 वर्षों से अधिक समय से आभूषण प्रेमियों की सेवा करता आ रहा है। आज फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स विश्वास का प्रतीक बन चुका है, जो समाज के हर वर्ग की उम्मीदों पर खरा उतरता है। फतेहचंद बंसीलाल ज्वैलर्स अपने सम्मानित ग्राहकों को एक व्यापक और सुखद अनुभव प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है और समय के साथ लगातार आगे बढ़ रहा है।

करीब 300 राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की कंपनियों को सेवाएं देते

कैवल्य कम्युनिकेशन के फाउंडर व सीईओ विशाल मिश्र ने कहा, वर्ष 2009 में स्थापित कैवल्य कम्युनिकेशन पब्लिक रिलेशंस, डिजिटल मार्केटिंग आदि के क्षेत्र में कार्य कर रही है। टेलीकॉम, हेल्थकेयर, रियल एस्टेट, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट, सिनेमा, एफएमसीजी, होम केयर आदि जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों के करीब 300 राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की कंपनियों को अपनी क्वालिटी सर्विसेज जिनमें भारती एयरटेल, आईनॉक्स, अपोलो, एमवे, फिक्की, एएमए हर्बल, फीनिक्स मिल्स, शालीमार, मेदांता आदि जैसे भारत के कई प्रमुख ब्रांड्स शामिल हैं, को अपनी सेवाएं देते हुए कैवल्य कम्युनिकेशन पब्लिक रिलेशंस के क्षेत्र में एक भरोसेमंद नाम बन चुका है।”

Related Articles

Back to top button