उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

CM योगी ने चंदौली को दी करोड़ों की सौगात, बोले- अच्छा सांसद और विधायक चुनने का लाभ मिल रहा

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंदौली पहुंचे. यहाँ लोगों ने उनका जोरदार नारों के साथ स्‍वागत किया. इस दौरान सीएम योगी ने यहाँ 500 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन मेडिकल कालेज का अवलोकन किया.

800 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

अवलोकन करने के बाद सीएम योगी सैयदराजा में जनसभा स्थल पर पहुंचे. यहां उन्होंने मेडिकल कालेज और अन्य योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया साथ ही लाभार्थियों में प्रमाण पत्र भी बांटे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले को बहुत बड़ी सौगात देने के लिए आया हूं. 800 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने का सौभाग्‍य मिला है. अच्छा सांसद और विधायक चुनने का लाभ जनता को मिल रहा है.

विपक्षियों पर कसा तंज

विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि जब जनप्रतिनिधि भ्रष्ट हो जाता है तो अपना काम नहीं करता है. 2004 से 2017 तक ऐसे ही लोगों ने सूबे में शासन किया है. अपने ठेकेदारों को ठेका देकर उनकी जेब भरी हैं. मोदी सरकार विकास लेकर आई है. भारत का नया यूपी ऐसा हो कि सभी सुविधाएं मिले. किसी के साथ भेदभाव न हो. सबका साथ सबका विकास यही सरकार की मंशा है.

बिहार के लोग भी होंगे लाभान्वित

मेडिकल कालेज से जिले के लिए ये अत्‍याधुनिक चिकित्सा के लिए उत्तम केंद्र बनेगा. बीएचयू, दिल्ली और लखनऊ जाना नहीं पड़ेगा. सिर्फ जिला ही नहीं बिहार के लोग भी इससे लाभान्वित होंगे. यूपी और बिहार में कोई अंतर नहीं है. एक जैसी बोलचाल, भाषा है. मेडिकल कालेज जिले में नए डॉक्टर भी पैदा करेगा. कोई सोचा नहीं था कि चन्दौली, मिर्जापुर, सोनभद्र, गाजीपुर में मेडिकल कालेज बनेगा. अब सभी जिलों में मैडिकल कालेज मौजूद है.

Related Articles

Back to top button