अपराधटॉप न्यूजमनोरंजन

जेल से बाहर आकर अच्छा इंसान बनूंगा, कुछ गलत नहीं करूँगा, गरीबों की मदद भी करूँगा: आर्यन खान

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. उनके जमानत पर अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीचा समेत अन्य आरोपियों को भी 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा.

आर्यन खान ने किया वादा

रिपोर्ट के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से वादा किया है कि मैं अच्छा इंसान बनकर अच्छे काम करूंगा और एक दिन आपको मुझ पर गर्व होगा. आर्यन ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद वे कभी कुछ गलत नहीं करेंगे। साथ ही गरीबों और कमजोर लोगों की मदद भी करेंगे.

02 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

आर्यन खान को 02 अक्टूबर को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर NCB की छापेमारी में कई लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था. 8 अक्टूबर को आर्यन को अन्य आरोपियों के साथ आर्थर रोड जेल भेजा गया था. जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है. 11 अक्टूबर को शाहरुख खान और गौरी ने बेटे आर्यन के लिए 4500 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है. जेल में एक कैदी को इतने ही रुपए रखने की इजाजत है. इन पैसों के जरिए आर्यन ने जेल की कैंटीन से खाने का सामान लेकर रखा है, क्योंकि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं है.

मोबाइल के जरिए बात करने की इजाजत

14 अक्टूबर को आर्यन खान समेत पांच अन्य आरोपियों को क्वारैंटाइन सेल से शिफ्ट करके कॉमन सेल में ट्रांसफर कर दिया गया है. बतादें कि हाईकोर्ट ने सभी कैदियों को हफ्ते में एक बार मोबाइल के जरिए परिजनों या वकील से बात करने की इजाजत मिली है. जिसके चलते आर्यन खान ने शुक्रवार को करीब 10 मिनटों तक अपने मां-बाप से बात की थी. कई दिनों बाद पैरेंट्स से बात कर आर्यन खान बेहद इमोशनल हो गए थे.

Related Articles

Back to top button