उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

अनशनकारी राकेश प्रताप के समर्थन में मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने पहुंची सैकड़ों महिलाएं

लखनऊ। सपा के गौरीगंज अमेठी, विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में महिलाएं भी सड़क पर आ गर्इं हैं। सोमवार को सैकड़ों महिलाएं जीपीओ पार्क में गांधी प्रतिमा के सामने एकत्र हुर्इं। महिलाओं ने सुबह से शाम तक प्रदर्शन किया और सड़क निर्माण की मांग ज्ञापन को लेकर मुख्यमंत्री आवास को कूच किया, जिन्हें पुलिस बल ने तत्काल रोक लिया और अनुनय विनय कर पुलिस ने ज्ञापन ले लिया।

महिलाओं को पुलिस ने रोका, लिया ज्ञापन

सिविल अस्पताल में भर्ती अनशन कारी विधायक राकेश प्रताप सिंह को आमजन का समर्थन बढ़ता जा रहा है। सोमवार को गौरीगंज क्षेत्र की सैकड़ों महिलाएं, अपने विधायक के संघर्ष के समर्थन में आ गर्इं। महिलाएं सुबह से ही गांधी प्रतिमा पर एकत्र होकर सरकार विरोधी प्रदर्शन व नारे बाजी करती रही। सरकार की उदासीनता देख महिलाओं ने विधायक की मांग के अनुरुप, क्षतिग्रस्त हो चुकी दोनो नई सड़क को बनवाने का ज्ञापन लेकर मुख्यमंत्री को देने का ऐलान किया और शाम 4 बजे मुख्यमंत्री आवास को कूच करते ही भारी पुलिस बल ने रोक लिया और ज्ञापन पुलिस ने पहुंचाने का आश्वासन देकर प्राप्त कर लिया।

6 दिन से अनशन पर हैं

ज्ञात हो कि गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह, अपने क्षेत्र की दो सड़कों की मरम्मत कराने की मांग को लेकर एक नवंबर से धरने पर बैठे हैं और बीते 6 दिनों से आमरन अनशन पर हैं। अनशन शुरु करने पर पुलिस द्वारा उन्हें जबरन सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका अनशन जारी है। दूसरी तरफ क्षेत्र की जनता औरसमर्थक जीपीओ में उनका धरना लगातार दे रहें हैं।

Related Articles

Back to top button