Uncategorized

नगर निगम के टैंकर की टक्कर से स्कूटी पर सवार एक महिला की मौत



बेटी संग खरीदारी को हजरतगंज आई थी महिला, पुलिस ने नगर निगम के आरोपी टैंकर चालक को पकड़ा
लखनऊ : हजरतगंज मल्टीलेवल पार्किंग के सामने बुधवार शाम नगर निगम के टैंकर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार दोनों महिलाए सड़क पर गिर पड़ीं। ड्राइवर द्वारा भागने की कोशिश में टैंकर का पहिया एक महिला के सिर पर चढ़ गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला की बेटी स्कूटी चला रही थी। हादसे के बाद ड्राइवर टैंकर लेकर फरार हो गया था। जिसे हजरतगंज पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से जानकारी कर गिरफ्तार कर लिया।


एडीसीपी मध्य मनीषा सिंह के मुताबिक, हुसैनाबाद निवासी निसार खान की पत्नी राहिला (60) बुधवार को बेटी फरीन और अरोमा के साथ प्लासियो मॉल जाने के लिए घर से निकलीं। राहिला अपनी बेटी फरीन के साथ स्कूटी पर थी। वहीं, अरोमा दूसरी स्कूटी से आगे चल रही थी। सप्रू मार्ग से मल्टीलेवल पार्किंग की तरफ बढ़ते ही पीछे से आ रही नगर निगम की टैंकर (फागिंग गाड़ी) ने फरीन की स्कूटी में टक्कर मार दी। राहिला उछल कर सड़क पर जा गिरी और गाड़ी का पिछला पहिया उनके सिर पर चढ़ गया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर अटल चौराहे की तरफ भाग निकला। हजरतगंज प्रभारी निरीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि मुख्य मार्ग पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जिनकी फुटेज से गाड़ी का पता चला। छानबीन करते हुए टीम नगर निगम कार्यालय के पास पहुंची। जहां से आरोपी ड्राइवर मजहर खान को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि उसने ब्रेक लगाने की जगह एक्सीलेटर दबा दिया, िजससे यह हादसा हो गया। बताया कि भय के कारण वह टैंकर लेकर फरार हो गया था।
उधर, घटना के दौरान फरीन का बुरा हाल था। उसने रोते हुए कहा कि ये क्या हो गया? अभी तो सब कुछ ठीक था, कोई तो मेरी अम्मी को उठाओ। पल भर में ही यह क्या हो गया?

Related Articles

Back to top button