Uncategorizedअपराधटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलशिक्षास्पोर्ट्सस्वास्थ्य

यू ट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी


नई दिल्ली । विवादित यू ट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया, कटारिया के कई ठिकानों पर हमने रेड की है लेकिन वो मोबाइल बंद करके अंडरग्राउंड हो गया है, लेकिन हम जल्द उसे गिरफ्तार कर लेंगे। गौरतलब है कि बॉबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज है। कटारिया का प्लेन में सिगरेट पीते हुए वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था।

सड़क के बीच में कुर्सी डालकर शराब पीते दिखा
बता दें, कुछ दिनों पहले बॉबी कटारिया का एक वीडियो प्रसारित हुआ था जिसमें वह सड़क के बीच में कुर्सी डालकर शराब पीते दिखाई दे रहा था। जांच में पता चला था कि यह वीडियो देहरादून-मसूरी मार्ग का था। जिसके बाद पुलिस ने कटारिया के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव करने), 510 (सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने), 336 ( इंसानी जिंदगी या दूसरों की निजी सुरक्षा को खतरे में डालने) और 342 (किसी व्यक्ति को गलत ढंग से रोकना) तथा सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित
उत्तराखंड पुलिस ने सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने के मामले में बॉबी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने बताया था कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है। पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उनके घर पर भी छापा मारा था लेकिन वह नहीं मिला था।

Related Articles

Back to top button