Uncategorizedउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्पोर्ट्स

भूपेंद्र चौधरी ने मंत्री के पद से दिया इस्तीफा

संगठन पर होगा पूरा फोकस
लखनऊ । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद भूपेंद्र चौधरी ने पंचायती राज मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया। भूपेंद्र चौधरी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना इस्तीफा सौंपा। गौरतलब है कि उन्हें प्रदेश भाजना अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। भाजपा में एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत के तहत भूपेंद्र चौधरी ने योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। अब उनका पूरा फोकस 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में संगठन को और मजबूत करने पर होगा।

पश्चिम यूपी में जातीय समीकरण को देखते हुए उन्हें जिम्मेदारी सौंपी
गौरतलब है कि भूपेंद्र चौधरी ने एक स्थानीय कार्यकर्ता के तौर पर बीजेपी में कार्यभार संभाला था अब वे प्रदेश अध्यक्ष के पद तक पहुंचे हैं। बीजेपी ने पश्चिम यूपी में जातीय समीकरण को देखते हुए उन्हें 2024 से पहले अहम जिम्मेदारी सौंपी है। सोमवार को ही भूपेंद्र चौधरी ने लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला है।
कार्यभार संभालने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सरकार और संगठन में कोई विवाद नहीं है। संगठन के रास्ते पर ही सरकार चल रही है। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी नगरीय निकाय और लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत सीटें जिताने का संकल्प दिलाया। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के एजेंडे के आधार पर ही सबकुछ होगा। मंगलवार को भी वे कार्यकर्ताओं संग आगे की रणनीति पर मंथन करेंगे।

Related Articles

Back to top button