Uncategorizedअपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीति

10 मार्च के बाद योगी बाबा ”बुल और डॉग से खेलेंगे :अखिलेश यादव


लखनऊ । यूपी की सियासत में बुल्‍डोजर का जिक्र छिड़ा, तब फिर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम योगी की जनसभाओं में लगातार बुल्‍डोजर दिख रहा है, इतना ही नहीं योगी 10 मार्च के बाद फिर बुल्डोजर को तेज रफ्तार से चलाने का दम भरकर गुंडों-माफियाओं को ललकार भी रहे हैं। दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव भी बुल्‍डोजर को लेकर सीएम योगी पर वार कर रहे हैं। उन्‍होंने फिर एक वीडियो शेयर कर सीएम पर योगी तंज कसा।
अखिलेश ने लिखा ”बुलडोजर बाबा अब खाली होकर ”बुल और डॉग से खेलने वाले हैं, इस वीडियो में दो जेसीबी दिख रही हैं, जिस पर एक युवक साइकिल जम्‍प कराते हुए करतब दिखाता नजर आ रहा है। उधर, तीन मार्च को छठे चरण का मतदान होने के बाद राजनीतिक दल और नेता सातवें चरण के लिए प्रचार अभियान में जुट गए हैं। भाजपा की ओर से पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी और तमाम बड़े नेता ने वाराणसी और सातवें चरण के मतदान वाले अन्‍य इलाकों में धुआंधार कैम्‍पेन अभियान चलाए हुए हैं। उधर, अखिलेश यादव भी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर भाजपा पर हमले में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों ओर से जमकर आरोप-प्रत्‍यारोप लगाए जा रहे हैं। इन आरोप-प्रत्‍यारोपों के बीच बुल्‍डोजर भी इस बार के चुनाव प्रचार अभियान का हिस्‍सा है।

samajwadi party start vijay rath yatra
samajwadi party start vijay rath yatra

10 मार्च के बाद फिर बुल्‍डोजर की रफ्तार बढ़ने का दावा
योगी और अखिलेश दोनों इसका अपने-अपने ढंग से उल्‍लेख कर रहे हैं। सीएम योगी जहां माफियाओं और गुंडों की संपत्ति को रौंदने वाला बताकर 10 मार्च के बाद फिर बुल्‍डोजर की रफ्तार बढ़ने का दावा कर रहे हैं। वहीं अखिलेश आरोप लगा रहे हैं कि बुल्‍डोजर सभी माफियाओं के यहां नहीं जाता। लखीमपुर खीरी हिंसा का बार-बार जिक्र कर अखिलेश सवाल उठाते हैं, कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वालों की संपत्ति पर बुल्‍डोजर कब चलेगा।

व्हीलचेयर पर अपराधी जान की भीख मांगते हैं
योगी ने गाजीपुर में कहा, इस जिले में भाजपा के नेता की हत्या हुई। सपा ने अपराधियों के सामने घुटने टेके थे। जो सपा के समय तमंचा लहराते थे, आज वे कीड़े की तरह रेंगते हैं। व्हीलचेयर पर आज वे अपराधी जान की भीख मांगते हैं। उन्‍होंने कहा, मैं देख रहा हूं कि मेरी सभा में बुलडोज़र भी खड़ा है। ये वहीं बुलडोजर है, जिसने गाजीपुर को लखनऊ से एक्सप्रेस-वे के माध्यम से जोड़ा है। इससे जो एक्सप्रेस वे बनते हैं, वो भी विकास है और जो गरीबों के पैसे पर डकैती डालता है, जब उस पर बुलडोजर चलता है, वो भी विकास है। विकास और बुलडोजर दोनों साथ काम करते हैं। इसके लिए दमदार सरकार चाहिए।”

Related Articles

Back to top button