उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

जरा देखिए , नए साल में मोदी सरकार ने देशवासियों को क्या सौगात दी…

लखनऊ। नए साल पर मोदी सरकार ने उपहार में गरीब जनता को मंदी, बेरोजगारी और महंगाई की मार दी है। मोदी सरकार ने देश की जनता पर जीएसटी(गब्बर सिंह टैक्स) लगाकर लोगों की कमर तोड़ दी है। मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुये, शनिवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत ने कहा।

‘महँगाई की मार’’ का एक और वार

लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती श्रीनेत्र ने कहा, जरा देखिए मोदी सरकार ने देशवासियों के लिए क्या सौगात दी है । नए साल में मोदी ने ‘‘महँगाई की मार’’ का एक और वार किया है। पहले दिन ही मोदी सरकार का नया तोहफा – कमरतोड़ महंगाई और मुँह बाये खड़ी बेरोजगारी, 2011 में कांग्रेस सरकार के समय बेरोजगारी दर 2 प्रतिशत थी आज भाजपा सरकार की नीतियों के चलते लगभग 10 प्रतिशत हो गयी।

बड़े बड़े जुमले गढ़ने वाले मोदी , क्या इसके लिए भी आपको थैंक यू मोदी कहा जाए। महंगाई का बोझ बढ़ता जा रहा, नवंबर 2021 में होलसेल प्राईज इंडैक्स 14.23 प्रतिशत रहा, जो पिछले 10 सालों में सबसे ज्यादा था,नए साल में इसका प्रभाव बहुत जल्दी महसूस होने लगेगा, इसलिए नए साल में प्रवेश करते हुए हमें हर सामान, चाहे वो दैनिक उपयोग का हो या सुख-समृद्धि का, रोजमर्रा की उपभोक्ता वस्तुएं हों, या स्टील, सीमेंट व बिजली, सब पर हमें और ज्यादा पैसा खर्च करने की तैयारी कर लेनी चाहिए। रोजमर्रा के कपड़ों से लेकर जूते-चप्पल या एटीएम से पैसे निकालने तक या फिर टोल टैक्स, हर चीज महंगी होने वाली है।

Related Articles

Back to top button