अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

सपा के शासन में जब भी अपराधी पकड़े जाते थे तो फोन आ जाता था और अपराधी छोड़ दिए जाते थे: स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में 2017 की तर्ज पर ही योगी-मोदी की लहर चल रही है। वर्ष 2017 के पहले की कानून व्यवस्था पर एक नजर डाल लीजिए , लड़कियां स्कूटी पर निकलती थी तो उनकी स्कूटी छीन ली जाती थी और सरेआम छेड़छाड़ की जाती थी। हर परिवार का हाल ये था कि बेटी घर से बाहर निकले तो चिंता लगी रहती थी। यह बात सोमवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कही।

आज अपराधी डर के मारे जमानत नहीं ले रहे हैं

श्री सिंह ने कहा कि किसानों के खेतों से उनकी ट्यूबवेल के मोटर चोरी हो जाते थे ट्रैक्टर के पहिए खोल लिए जाते थे, रात में किसान जब अपने खेतों में पानी लगाने के लिए जाता था तो घर वालों को लगता था कि जैसे वह पाकिस्तान के बॉर्डर पर जा रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तो हाल ये था कि जब भी अपराधी पकड़े जाते थे तो मियां भाई का फोन आ जाता था और अपराधी छोड़ दिए जाते थे। योगीराज में अपराधियों में पुलिस का खौफ है और आम आदमी निडर है। सपा के शासन में ये उल्टा था, आज अपराधी डर के मारे जमानत नहीं ले रहे हैं।

मोदी-योगी के डबल इंजन से प्रदेश का हो रहा विकास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की साफ नीयत और सही विकास के सामने सपा, बसपा और कांग्रेस का छलावा टिक नहीं पाएगा। यूपी की जनता के मन और मत की दिशा स्पष्ट है और वह भाजपा के साथ है। मुख्यमंत्री योगी ने गन्ने का समर्थन मूल्य बढ़ा दिया है। मोदी-योगी के डबल-इंजन से प्रदेश का विकास हो रहा।

जनता का मन और मत, दोनों भाजपा के साथ

श्री सिंह ने दोहराया कि सबका साथ मिलने से ही सबका विकास होता है और बीते पांच सालों में यूपी की जनता ने ये अपनी आंखों से देखा है। फ्री बिजली-गैस कनेक्शन से लेकर आवास और मुफ्त अनाज तक, कहीं किसी से भेदभाव नहीं हुआ। उन्होंने

Related Articles

Back to top button