उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

नारी शक्ति को प्रियंका गांधी के रूप में नेता मिल चुकी हैं : भूपेश बघेल

लखनऊ ! बख्शी तालाब में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अपने हित और रोजगार और विकास के मुद्दे पर वोट दीजिए ! कहा ,उत्तर प्रदेश की  6ः50 करोड़ नारी शक्ति को प्रियंका गांधी के रूप में अपनी नेता मिल चुकी हैं। प्रियंका गांधी लगातार उत्तर प्रदेश के महिला शक्ति के सम्मान और राजनैतिक भागीदारी और नौजवानों, किसानों की आवाज उठा रही हैं !

अखिलेश विकास के मुद्दे पर वोट नही मांगते

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा , मैं पहले जब उत्तर प्रदेश आता था तो खुशहाली थी, रोजगार हुआ करते थे, लेकिन पिछले कुछ साल की सपा और भाजपा सरकारों ने प्रदेश को बर्बाद कर पीछे धकेल दिया ! कहा, अखिलेश विकास के मुद्दे पर वोट नही मांगते , जब किसानों पर गाड़ियां चलाई जा रही थी, उस समय अखिलेश नहीं बोले, महिलाओं के साथ अत्याचार होता रहा लेकिन अखिलेश की आवाज नहीं निकली। भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर राजनीति करती है ! भाजपा ने नौजवानों को नौकरियां देने की बात कही थी, किसानों से कहा था आपकी आय दुगुनी करेंगें लेकिन यहां पर खरीद भी नही हो पाती। हमने छत्तीसगढ़ में 2500 रुपये क्विंटल खरीदी करके दिखाई हमारे यहाँ जंगल क्षेत्र ज्यादा है वहां भी पर खरीद हुई ! प्रियंका गांधी ने आपके  लिए प्रतिज्ञा की है कांग्रेस सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ की तरह यहां भी 2500 कुंतल गेहूं और धान सरकार खरीदेगी 400 रुपये कुंटल करना खरीदेगी ! ललन कुमार आपके यहां पर काफी सक्रिय हैं आपके साथ हमेशा खड़े रहे कोरोना काल में आपकी मदद की ऐसे नेताओं की आपको जरूरत है और कांग्रेस पार्टी की सरकार बनवाने की जरूरत है कांग्रेस पार्टी आप के मुद्दों पर बात करती है।

कांग्रेस की सोच है एक गरीब का बेटा मुख्यमंत्री बने

जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कांग्रेस पार्टी ने कभी समझौता नहीं किया! इस देश की एकता और अखंडता के लिए कांग्रेस के नेता बलिदान हो गए लेकिन कभी झुके नहीं ! कांग्रेस की सोच है एक गरीब का बेटा मुख्यमंत्री बने, एक दलित का बेटा मुख्यमंत्री बने, 2022 में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी प्रियंका के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है! प्रदेश कांग्रेस के मीडिया संयोजक, प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा, अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन प्रदेश की जनता के सामने आ चुका है यह लोग सिर्फ अपना पेट भर सकते हैं आपके लिए कुछ नहीं कर सकते प्रियंका ने जो प्रतिज्ञा ली हैं कांग्रेस की सरकार बनते ही 2022 में उन्हें हम पूरा करेंगे !

ललन कुमार ने कहा कि मैं हमेशा आपके साथ खड़ा हूं

  विशाल जनसभा में कांग्रेस के मीडिया संयोजक और बख्शी तालाब के नेता ललन कुमार ने कहा कि मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहा हूं , मैं भरोसा दिलाता हूं कि 2022 में कांग्रेस की सरकार बनवाईये ,उत्तर प्रदेश में जो महिलाओं के लिए प्रतिज्ञा ली गई है, किसानों के लिए ली गई है, नौजवानों की ले ली गई है, उन्हें पूरा किया जाएगा !

Related Articles

Back to top button