उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजराजनीति

प्रदेश सरकार नौजवानों को नौकरी देना ही नहीं चाहती है : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

योगी सरकार में 17 बार से ज्यादा पेपर लीक हो चुका

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। फार्म निकाले जाते हैं मगर नौकरी देने की नियत सरकार की नही है, यही वजह है कि बीते 4 वर्षो में 17 वीं बार परीक्षा निरस्त हुई हैं। उक्त क्रम में बीते रविवार को,पुन: यूपी टीईटी का पेपर आउट हो गया। जबकि इसी परीक्षा को लेकर रोजगार के नाम पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ होर्डिंग-बैनर लगाकर झूठा प्रोपोगेंडा फैलाते रहे हैं। यह आरोप सोमवार को कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन पूर्व मंत्री नसीमुददीन ने, शिक्षक पात्रता परीक्षा टीईटी के पेपर लीक होने पर प्रतिक्रिया देते हुये लगाये। 

योगी सरकार आते ही पेपर लीक होने की परंपरा शुरु हो गई थी

श्री सिद्दीकी ने भाजपा की आदित्यनाथ सरकार को नौजवान विरोधी बताया। कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 70 लाख नौकरियों के वादा किया था लेकिन सरकार आज तक कोई भी भर्ती परीक्षा सकुशल संपन्न नही हुई हैं। यही कारण है कि भाजपा सरकार होर्डिगों में 4.5 लाख नौकरियों को देने का दावा करती है लेकिन प्रदेश के नौजवानों को वास्तविक जानकारी नही दी जा रही है।  कहा कि भाजपा सरकार के गठन के साथ ही 19 मार्च 2017 के बाद से पेपर लीक की शुरूआत हो गयी। परीक्षा के प्रश्न पत्र आउट होते रहे, और भाजपा सरकार नौकरियां देने का झूठा प्रोपेगेंडा फैलाती रही।

शिक्षामंत्री अपने भाई को नौकरी दिलाने में भ्रष्टाचार की

मीडिया विभाग के प्रवक्ता पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि जिस सरकार के शिक्षामंत्री अपने भाई को नौकरी दिलाने में भ्रष्टाचार की सारी हदें पार करने के बाद, अभी तक अपने पद पर बरकरार हैं। सरकार उन्हें हटा नहीं पाई तो आखिर ऐसे में भर्ती प्रक्रिया कैसे पारदर्शी हो ? इसीलिए प्रदेश में भ्रष्टाचार पर भ्रष्टाचार नौकरियों में बढ़ता जा रहा है। प्रवक्ता पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि श्रीमती प्रियंका गांधी ने 20 लाख सरकारी नौकरियों की प्रतिज्ञा की है। कांग्रेस सरकार बनते ही हम नौजवानों को 20 लाख नौकरियां देंगे।

Related Articles

Back to top button