उत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

पीएम मोदी व गृहमंत्री अमित शाह को नही दिख रही —योगी राज में महिला उत्पीड़न, छिनैती, बेरोजगारी

संयुक्त किसान मोर्चा की लखनऊ पंचायत को कांग्रेस का पूरा समर्थन
लखनऊ। कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गाँधी ने अपने जोरदार अभियान की वजह से जनमानस में विश्वास भर दिया है कि कांग्रेस ही है जो उनके दुख दर्द को महसूस करती है। योगी सरकार में हो रहें महिला उत्पीड़न व अपराधों से प्रदेश वासियों का प्रदेश सरकार से विश्वास उठ चुका है। यह सब देखकर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व में घबराहट दिख रही है। जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा यूपी में डेरा डालते दिख रहे हैं वह बताता है कि बीजेपी को यूपी में बुरी चुनावी हार की आहट मिल रही है।

प्रदेश के चुनाव को लेकर पूरी बीजेपी घबरा चुकी है : अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सोमवार को कहा है कि जब कोरोना काल में यूपी के लोग एक आक्सीजन सिलेंडर के अभाव में तड़प-पड़प कर जान गंवा रहे थे, तो ये तमाम नेता नदारद थे। सारे के सारे साइलेंट मोड में थे जबकि जीवनदायिनी गंगा शववाहिनी में तब्दील हो गयी थीं। अब चुनाव सामने देख जनता के टैक्स के पैसे से करोड़ों का विज्ञापन फूँककर विकास के फर्जी दावे किये जा रहे हैं। श्री लल्लू ने कहा कि योगी राज में उप्र में अपराध, महिला उत्पीड़न, छिनैती, बेरोजगारी, चरम पर है। लेकिन प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को यहां की पीड़ित जनता नहीं दिखती है। पुलिस कस्टडी में लोगों को मारा जा रहा है, लेकिन डीजीपी कान्फ्रेंस में इस पर कोई चर्चा प्रधानमंत्री मोदी ने नहीं की। यही नहीं, अजय मिश्र टेनी को अब तक गृहराज्यमंत्री पद से बरखास्त न करके वे किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं।

एमएसपी को कानूनी दर्जा मिलने पर ही सुधरेगी किसानों की स्थिति

लल्लू ने कहा न्यूनतम समर्थन मूल्य को जब तक कानूनी दर्जा नहीं मिलेगा किसानों की स्थिती में सुधार नहीं होगा। सरकारी खरीद हो नहीं रही है इसलिए एमएसपी को हर हाल में कानूनी दर्जा मिलना चाहिए। किसानों पर दर्ज हुए मुकदमे वापस हों कांग्रेस पार्टी इस मांग की समर्थन करती है। संयुक्त किसान मोर्चा की लखनऊ पंचायत का कांग्रेस पार्टी पूरा समर्थन करती है।

Related Articles

Back to top button