Uncategorized

बजाज डोमिनार 250 की कीमतों में 16800 की भारी कटौती

यी दिल्ली ,08 जुलाई । दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी डोमिनार 250 मोटरसाइकिल की कीमतों में 16800 रुपये की कटौती करने की घोषणा की है। इस कटौती के बाद इसकी कीमत 154176 रुपये हो गयी है।
कंपनी के मोटरसाइकिल बिजनेस के अध्यक्ष सारंगी कनाडे ने यह घोषणा करते हुये कहा , बजाज ऑटो में हमारा यह मानना है कि एक बाइक पर यात्रा करने से आपका दृष्टिकोण व्यापक बनता है और आपके चरित्र को आकार मिलता है। हमें महसूस हुआ कि युवाओं के लिए बाइक की सवारी महज एक सड़क पर मज़े से ज़्यादा बहुत कुछ हो सकता है यदि बाइक को प्रदर्शन, तीखे डिज़ाइन और एक शानदार सवारी के अनुभव की सही मात्रा के साथ पेश किया जाए। हमें एक ऐसी मोटरसाइकिल के साथ, जो ‘दौडऩे के लिए जन्मी और यात्रा करने के लिए निर्मितÓ की गई है, देश में स्पोर्ट्स टूरिंग के सेगमेंट का निर्माण करते हुए बहुत गर्व होता है। एक ओर जहाँ पूरे देश में कीमतों में बढोतरी की जा रही है, वहीं हमने डोमिनार 250 की कीमतों में कटौती करने और स्पोर्ट्स टूरिंग को ज़्यादा लोगों की पहुँच में लाने की भूमिका अपनाई है।
भारत में यात्रा करने वाले मोटरसाइकिल के तेजी से बढ़ रहे सेगमेंट का विस्तार करने के मिशन के साथ मार्च 2020 में डोमिनार 250 को लॉन्च किया गया था।

Related Articles

Back to top button