अपराधटॉप न्यूजमनोरंजन

आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख, 26 को होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अब इस केस में अनन्या पांडे का नाम एक व्हाट्सअप चैट में सामने आया है. इसके बाद आज एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर छापा मारा है.

NCB ने जब्त किया फोन

जब टीम उनके घर पहुंची तो उस वक्त अनन्या घर में मौजूद नहीं थीं. एनसीबी की टीम को अनन्या पांडे के घर से एक बैग ले जाते भी देखा गया है. अनन्या को एनसीबी ने समन जारी कर दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन अभी तक वो नहीं पहुंची हैं. उनका फोन NCB ने जब्त कर लिया है.

मन्नत पहुंची NCB की टीम

उधर NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे हैं. टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे आर्यन के घर पहुंचे थे. टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें.

आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख

इससे पहले सुबह ही शाहरुख आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे. दोनों की बात एक शीशे की दीवार के आमने सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई. इस दौरान आर्यन रो रहे थे. ये मुलाकात सिर्फ 15 मिनट के लिए ही थी. जेल से बाहर आते हुए किंग खान ने मीडिया से बात करने से परहेज किया. बतादें की जब से आर्यन जेल में है शाहरुख और गौरी बेहद परेशान हैं. शाहरुख़ कई दिनों से ढंग से खाना नहीं खा रहे हैं वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द आर्यन जेल से बाहर निकले.

26 अक्टूबर को होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

जमानत याचिका ख़ारिज होने के बाद आर्यन के वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आर्यन खान के वकील ने जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने जमानत याचिका दाखिल की है. अब बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी. मतलब कि आर्यन को 26 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा.

शाहरुख के पास सात दिन का समय

आर्यन खान को उसका कैदी नंबर N956 दिया गया है. जेल में उसे नाम से नहीं बल्कि कैदी नंबर से बुलाया जाता है. बतादें कि शाहरुख के पास अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए सात दिन का समय है. क्योंकि जल्द ही कोर्ट में दीवाली की छुट्टियां शुरू होने जा रही हैं. ऐसे में आर्यन खान के वकीलों की कोशिश होगी कि जल्द से जल्द आर्यन की रिहाई की कोशिश करें.

ASG अनिल सिंह ने किया था जमानत का विरोध

बुधवार को आर्यन की जमानत का विरोध करते हुए ASG अनिल सिंह ने कहा था कि रिकॉर्ड और सबूतों से पता चलता है कि आर्यन पिछले कुछ वर्ष से ड्रग्स का नियमित सेवन कर रहा है. आर्यन काफी प्रभावशाली हैं और जमानत पर रिहा होने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ या उनके देश से भागने की आशंका है. ठोस सबूत के आधार पर आर्यन और उनके दोस्त अरबाज की गिरफ्तारी हुई है.

ड्रग्स रैकेट के विदेशी लिंक की जांच हो

NCB ने कहा था कि ड्रग्स रैकेट के विदेशी लिंक की जांच होनी है. ये बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी जरूरी है. आर्यन, अरबाज से ड्रग्स लेते थे इसलिए उन्हें भी जमानत नहीं दी जानी चाहिए. NCB ने कोर्ट में वॉट्सऐप चैट भी रखी और दावा किया कि इस चैट की जांच से पता चला है कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान की अहम भूमिका है.

बतादें कि एनसीबी ने आर्यन को 2 अक्टूबर की रात क्रूज से ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस गिरफ्तारी के बाद से अभी तक इस मामले को 17 दिन बीत चुके हैं. इस दौरान तीन बार आर्यन खान की याचिका को खारिज किया गया है.

Related Articles

Back to top button