Uncategorizedअपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूजदेशमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइलस्पोर्ट्सस्वास्थ्य

ज्यादा मतदान वाले बूथ अध्यक्षों को हार पहनाकर सम्मानित करुंगा : राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अवध चौराहा जनसभा
लखनऊ। केन्द्रीय रक्षा मंत्री व सांसद राजनाथ सिंह ने कहा कि मुझे पता है कि आपको अपना प्रत्याशी बृजेश पाठक बहुत पसंद है। आप लोगों ने अपना मन बना लिया है कि बहुत ही तेज तर्रार बहुत ही मिलनसार और जनता की सेवा के प्रति पूरी तरह से जो समर्पित रहता है ऐसे प्रत्याशी और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक को भारी मतों से विजयी दिला कर विधानसभा में भेजना है। इसलिए बहुत अधिक भाषण की आवश्यकता नही है।

सुरेश तिवारी पूरी ताकत के साथ बृजेश पाठक के साथ खड़े हैं

सांसद राजनाथ शुक्रवार को लखनऊ में अवध चौराहा पर कैंट प्रत्याशी बृजेश पाठक के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले विधायक सुरेश तिवारी पर भ्रस्टाचार का कोई आरोप नही लगा, लेकिन भाजपा हिंदुस्तान की ऐसी राजनीतिक पार्टी है कि जो भी फैसला करती है पार्टी का हर कार्यकर्ता उसे स्वीकार करता है उस पर अमल करने की कोशिश करता है और मुझे जानकर बहुत खुशी हुई है कि सुरेश तिवारी ने भी पार्टी के फैसले को स्वीकार करते हुए आज पूरी ताकत के साथ बृजेश पाठक के साथ खड़े हैं और पार्टी के साथ खड़े हैं। कार्यकतार्ओं का यह चरित्र भाजपा में बेमिसाल है। उन्होंने कहा कि हम केवल सरकार बनाने के लिए राजनीति नहीं करते हैं हम राजनीति कर रहे हैं तो हम देश और समाज बनाने के लिए राजनीति कर रहे हैं ।

बृजेश पाठक ही यहां के विधायक होंगे

राजनाथ ने कहा कि ऐसे बूथ, जहां पर पहले की अपेक्षा ज्यादा मत प्राप्त होंगे, ऐसे बूथ अध्यक्ष और पदाधिकारियों को बुलाकर मैं स्वयं उनका हार पहनाकर सम्मान करुंगा। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि जनता का समर्थन बता रहा है कि बृजेश पाठक ही यहां के विधायक होंगे।

मंचासीन रहे

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, महापौर संयुक्ता भाटिया, नानक चंद लखानी, राकेश श्रीवास्तव , अशोक तिवारी ,आनंद दिवेदी, पीयूष दीवान सचिन वैश्य विनायक पांडे रंजीता शर्मा सुधीर मिश्रा, रेखा भटनागर, श्रवण नायक , सुभाष शुक्ला, प्रियंका आर्य, कोषाध्यक्ष हेमंत दयाल व मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग आदि मंचासीन रहे।

Related Articles

Back to top button