Uncategorized

अमीनाबाद दवा मार्केट का नामकरण हो स्व. गिरिराज रस्तोगी के नाम से , महापौर श्रीमती संयुक्त भाटिया को दवा व्यवसायियों ने किया सम्मानित


लखनऊ केमिस्ट एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमण्डल ने रविवार को लखनऊ नगर महापौर श्रीमती संयुक्ता भटिया को लखनऊ के लिए उत्कृष्ट कार्यों और खासकर कोरोना के दौरान उनके समर्पण एवं सहयोग के लिए उनका सम्मान किया. साथ ही व्यापारियों ने अपनी अमीनाबाद दवा मार्किट का नाम स्वर्गीय गिरिराज रस्तोगी,की याद एवं सम्मान में करने का आग्रह किया .

महापौर को अवगत कराया गया की स्वर्गीय गिरिराज रस्तोगी,जो दवा व्यापारियों के संगठन के तीन दशक से भी ज्यादा समय से अध्यक्ष रहे तथा उन्होंने दवा व्यापारी समाज के उत्थान के लिए अनगिनत प्रयास किये. कोरोना के दौरान उनका समर्पण और हर एक विभाग के साथ सहयोग कर सबकी मदद करने का जज्बा अंततः उनके कोरोनाग्राषित होने से निधन के बाद ही समाप्त हो पाया.

स्व. गिरिराज के त्याग एवं बलिदान की वजह से ही हमारे संगठन ने दवा मार्केट को उनके नाम का करने का निर्णय लिया है, जिसे रस्तोगी बाहुल्य दवा व्यापारी समाज के साथ हर दवा व्यापारी दिल से स्वागत करेगा. अमीनाबाद की विभिन्न अन्य परेशानियों के बारे मे भी उनका ध्यान आकर्षित कराया गया, जिनके शीघ्र निस्तारण हेतु उन्होंने आश्वासन दिया. ।

Related Articles

Back to top button